• img-fluid

    मिस्र में यात्री ट्रेन को रेल इंजन ने पीछे से मारी टक्कर, 20 से ज्यादा लोग घायल

  • October 13, 2024

    काहिरा। मिस्र में आज एक यात्री ट्रेन को रेल इंजन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि 1 यात्री की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन काहिरा जा रही थी, जिसे एक रेल के इंजन ने पीछे से टक्कर मार दी।


    टक्कर के बाद जोरदार आवाज से अन्य यात्रियों में दहशत फैल गई। पूरी ट्रेन झूले की तरह हिलने लगी। लोगों ने बताया कि काहिरा जाने वाली यात्री ट्रेन को पीछे से टक्कर मारने के बाद ट्रैक काफी देर तक बाधित हो गया। इस घटना में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उत्तरी अफ्रीकी देश मिस्र में एक महीने के अंदर हुई यह दूसरी ट्रेन दुर्घटना है।

    Share:

    महाराष्ट्र चुनाव को लेकर शरद पवार का बड़ा बयान, CM फेस पर उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

    Sun Oct 13 , 2024
    मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) ने रविवार को अपने एक बयान में कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के लोग सियासी बदलाव के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि आगाम महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के नतीजों में यह भावना प्रतिबिंबित होगी। महा विकास आघाड़ी यानी MVA के अन्य घटकों के नेताओं के साथ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved