• img-fluid

    ‘पंचायत’ की नीना गुप्ता बनीं नानी, बेटी मसाबा ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

  • October 13, 2024

    मुंबई। वेब सीरीज पंचायत और बधाई हो जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) फाइनली नानी बन गई हैं। उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। मसाबा के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा ने अपनी बेटी की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। मसाबा के मां बनते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। वहीं, नानी बनते ही नीना गुप्ता खुशी से झूम उठी हैं।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)


    मसाबा के घर आई नन्ही परी
    मसाबा गुप्ता ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद मसाबा का प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा है। वहीं, अब मसाबा एक बेटी की मां बन गई हैं। आज यानी 12 अक्टूबर को मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर बेटी की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। पहली स्लाइड में नीले रंग के बैकग्राउंड वाली सीनरी थी जिसमें चांद और एक सफेद कमल दिखाई दे रहा है। कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई। 11.10.2024 को। मसाबा और सत्यदीप।’ वहीं, दूसरी स्लाइड में उनकी बेटी के पैरों की तस्वीर है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘11.10.24’ । इसके साथ ही नजर वाला इमोजी बना हुआ है।

    बेटी के जन्म पर आई ढेर सारी बधाई
    मसाबा गुप्ता की बेटी के जन्म की खबर सामने आते ही बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें बधाई दी है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दीया मिर्जा, शिल्पा शेट्टी, रिया कपूर, स्मृति ईरानी हुमा कुरैशी, अर्चना पूरन सिंह, ऋचा चड्ढा, बिपाश बसु सहित कई सेलेब्स ने बधाई दी है।

    Share:

    बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान ने 'बिग बॉस' की शूटिंग रोकी, संजय दत्त लीलावती

    Sun Oct 13 , 2024
    मुंबई। महाराष्ट्र के चर्चित नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या (Baba Siddiqui’s murder) से राजनीतिक जगत के साथ-साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है। खबर सुनते ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग बीच में रोक दी और तुरंत बांद्रा के लीलावती अस्पताल रवाना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved