• img-fluid

    UP: गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस पर पथराव के बाद फैला आक्रोश, भारी पुलिस बल तैनात

  • October 13, 2024

    गोंडा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा नगर (Gonda Nagar) में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के लिए जाते समय दो पक्षों में पथराव (Stone pelting from two sides) होने के बाद विवाद हो गया. जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया. सूचना लगते ही खुद एसपी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाया और इसके बाद पुलिस सुरक्षा (Police protection) में मूर्तियां निकाली गईं. मौके पर पर्याप्त पुलिस बल की भी तैनाती कर दी गई है।


    विसर्जन के लिए ले जाते समय हुई पत्थरबाजी
    एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि शाम को विसर्जन के लिए क्रमबद्ध मूर्तियां जा रही थीं. इसी दौरान भीड़ से किसी ने सूचना दिया कि उनके ऊपर कहीं से 2 पत्थर आकर गिरे हैं. जिससे वहां भीड़ इकट्ठी हो गई. हालांकि लोगों को समझा कर सभी मूर्तियों को विसर्जन स्थल तक पहुंचाया गया. घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड घोसियाना की है।

    एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि गोंडा नगर में शनिवार की शाम खैरा मंदिर तालाब में क्रम से मूर्ति विसर्जन के लिए जा रही थीं. उस वक्त बिजली आपूर्ति बाधित थी, जिसके वजह से अंधेरा था और नगर के घोसियाना में पहुंचते ही पत्थर मारने के शोर से अफरा तफरी मच गई. जिससे मौजूद भीड़ में आक्रोश पैदा हो गया. मौके पर मौजूद पुलिस बल ने किसी तरह से मामला संभाला. इसी बीच खुराफाती तत्वों ने सब्जियों के ठेले भी उलट दिए और पथराव किया।

    अब नियंत्रण में है स्थिति
    एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पत्थर फेंकने वालों का पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मौके पर पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है और इस समय स्थिति कंट्रोल में है।

    Share:

    Maharashtra: बाबा सिद्दीकी की मौत पर घिरी सरकार, राहुल गांधी ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

    Sun Oct 13 , 2024
    मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में अजित पवार (ajit pawar) के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुंबई पुलिस (mumbai police) के मुताबिक, अज्ञात बंदूकधारियों ने हमला किया। आनन-फानन में बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved