• img-fluid

    Bihar: सारण में दशहरा जुलूस के दौरान हाथी ने जमकर मचाया उत्पात, एक की मौत, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

  • October 13, 2024

    सारण। बिहार (Bihar) के सारण जिले (Saran district) में एक हाथी (Elephant) ने सड़क पर जमकर तांडव मचाया। दशहरा के मेले में इस हाथी ने खूब उत्पात मचाया है। यहां एकमा में दशहरा जुलूस (Dussehra procession) में शामिल होने आया हाथी अचानक सनक गया। हाथी की वजह से बाजार में अचानक भगदड़ मच गई। इस हाथी ने चार पहिया औऱ दो पहिया वाहनों को निशाना बनाया। इस हाथी ने मेले में एक कार को क्षतिग्रस्त कर दिया औऱ बस को पलटने का प्रयास भी किया। इस सनकी हाथी (Crazy elephant) के ऊपर एक बच्चा और महावत सवार थे। इस हाथी ने भुइली चवर में भैंस चरा रहे एक शख्स को जख्मी कर दिया। जख्मी युवक ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया।


    हाथी के बवाल के कारण पूरे इलाके में 2 घंटे से ज्यादा समय तक अफरातफरी मची रही। बताया जा रहा है कि काफी देर के बाद महावत और हाथी को काबू को किया जा सका। इसके बाद उत्पात मचा रहे गजराज को एक बगीचे में ले जाकर बांध दिया गया। इस हाथी ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

    जानकारी के मुताबिक, इस हाथी ने मुख्य मार्ग पर कई मोटरसाइकिलों को नुकसान पहुंचाया है। कुछ वीडियो भी सामने आए है। एक वीडियो में नजर आ रहा है कि यह हाथी सड़क पर खड़ी कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर रहा है। एक अन्य वीडियो में यह हाथी सड़क पर मौजूद लोगों को खदेड़ते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि हाथी पर महावत औऱ बच्चा सवार हैं। महावत किसी तरह इस हाथी को नियंत्रण करने में लगा है लेकिन हाथी बेकाबू है।

    Share:

    Haryana के CM नायब सिंह सैनी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

    Sun Oct 13 , 2024
    चड़ीगढ़। हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Chief Minister Nayab Singh Saini) को जान से मारने की धमकी (Threat) देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि राज्य के जींद जिले में जुलाना में व्हाट्सएप ग्रुप (WhatsApp group) पर यह धमकी दी गई थी। आरोपी की पहचान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved