• img-fluid

    महिला ने जिसे दी बेटी की हत्या की सुपारी, निकला बेटी का आशिक, प्रेमिका संग मिलकर की मां की हत्या

  • October 12, 2024

    एटा: जनपद एटा में पुलिस (Police) ने बीते दिनों बाजरे के खेत में हुई महिला की हत्या (Murder of Woman) का सनसनीखेज खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है. बीते रविवार को मृत अवस्था में बाजरे के खेत में 42 वर्षीय महिला की हत्या कर शव फेंक दिया गया था. हत्या के दूसरे दिन महिला की पहचान अलका पत्नी रमाकांत के रूप में हुई.

    एटा पुलिस ने महिला के मर्डर का सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या बेटी (Daughter) ने सुपारी किलर संग मिलकर गला घोंटकर की थी. मृत महिला के शव की शिनाख्त करने एटा मोर्चरी (Etah Mortuary) पहुंचे उसके पति ने बताया कि वह शनिवार को एटा किसी मुकदमे की पैरवी करने गई थी. देर शाम तक वह जब घर नहीं लौटी तो उसे फोन मिलाया गया. लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था.

    जिसके बाद उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिली. अगले दिन देर शाम को सूचना मिली कि एक शव बाजरे के खेत में पड़ा है. यहां आकर जब देखा तो वह मेरी पत्नी थी. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 6 अक्टूबर की सुबह एक अज्ञात महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा हुआ मिला था. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. शव की पहचान अलका देवी के रूप में उसके पति रमाकांत ने की.

    रमाकांत ने अपने ही गांव के दो नामजद आरोपियों अखिलेश और अनिकेत के विरुद्ध जसरथपुर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. अपर अधीक्षक राजकुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतिका के अपने मायके के ही रहने वाले सुभाष नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग था. सुभाष पूर्व में दुष्कर्म के आरोप में सजा काट कर जेल से बाहर आया था. वहीं, मृतिका की बेटी का भी किसी से अफेयर चल रहा था, जिसको लेकर वह काफी तंग आ चुकी थी. ऐसे में उसने अपनी बेटी को मारने के लिए सुभाष के साथ मिलकर योजना बनाई और पचास हजार रुपए की सुपारी दे दी.


    सुपारी किलर ने पहले तो मृतिका की बेटी को प्यार में फंसाया. फिर बातचीत करने के लिए उसे एक मोबाइल दिलवाया. प्लान के तहत महिला अपनी बेटी को ननिहाल बुलाकर ले गई और सुपारी किलर सुभाष को कंपिल बुलाया. साथ ही मृतिका ने प्लान के तहत सुपारी किलर को बताया कि कोर्ट की तारीख के दिन तुम मेरी बेटी को दूसरे रास्ते से लेकर एटा आते वक्त हत्या कर देना.

    बातचीत करते-करते सुपारी किलर को भी मृतिका की बेटी से प्यार हो गया. ऐसे में उसने उसकी बेटी से मां के दिमाग में चल रही योजना के बारे में बता दिया. वहीं, प्लान का पता चलते ही अलका की शातिर बेटी ने सुपारी किलर के इजहार को एक्सेप्ट करते हुए शादी करने का प्रस्ताव रख दिया और अपनी मां को रास्ते से हटाने का मन बना लिया. इसके बाद सुपारी किलर सुभाष ने बेटी के फोटो ऐसे बना कर दिए, जिसमें लग रहा था कि उसकी मौत हो चुकी है. इसके बाद सुभाष ने अलका से बेटी की सुपारी के पैसे मांगे. जब कई दिन तक पैसे नहीं मिले तो वह बेटी को लेकर आगरा चला गया और अलका को भी आगरा बुला लिया.

    जब अलका आगरा पहुंची तो उसने बताया कि मैंने तुम्हारी बेटी की हत्या नहीं की है. यहां से तीनों एटा आए और रामलीला मेले में घूमने के बाद अलीगंज से पहले जाकर उतर गए और वहां से किसी अज्ञात वाहन से जसरथपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला चंदन पुरंजला के पास ले जाकर अलका की हत्या कर दी और बाजरे के खेत में शव को फेंक दिया. मामले में पुलिस ने नाबालिग बेटी और उसके नए आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

    Share:

    दशहरे के दिन कानपुर के शिवाला इलाके में 158 साल पुराने मंदिर में होती है रावण की पूजा

    Sat Oct 12 , 2024
    कानपुर । दशहरे के दिन (On the day of Dussehra) कानपुर के शिवाला इलाके में (In Shivala area of ​​Kanpur) 158 साल पुराने मंदिर में (In 158 year old Temple) रावण की पूजा होती है (Ravana is Worshiped) । भारत में यों तो दशहरा रावण दहन का प्रतीक है, जहां रावण को बुराई के रूप […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved