• img-fluid

    Haryana: कैथल में बड़ा कार हादसा, अनियंत्रित कार सिरसा ब्रांच नहर में गिरी, तीन महिलाओं और तीन बच्चों समेत सात की मौत

  • October 12, 2024

    कैथल (हरियाणा)। कैथल (Kaithal) के गांव मुंदडी के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जब एक कार (car) अनियंत्रित (uncontrolled) होकर सिरसा ब्रांच नहर (Sirsa branch canal) में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं (three women), तीन बच्चे ( three children) और कार चालक शामिल हैं।


    प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक परिवार गांव डीग का रहने वाला था और वे पुंडरी से कैथल की ओर आ रहे थे। हादसा सुबह करीब 9:30 बजे हुआ। जैसे ही हादसे की सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी को कार से बाहर निकालकर कैथल के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने सभी सात लोगों को मृत घोषित कर दिया।

    इस दर्दनाक घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

    Share:

    सीने पर 21 कलश रखकर नौ दिन तक करते हैं उपवास

    Sat Oct 12 , 2024
    पटना। बिहार के सुपौल में नवरात्रि के अवसर पर मां दुर्गा की आराधना  (Maa Durga) में हर भक्त अपने तरीके से आस्था में लीन है. सुपौल जिले (Supaul district) के राघोपुर प्रखंड के नरहा गांव में 22 वर्षीय एक युवक ने अनोखी हठ पूजा से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. युवक अपने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved