• img-fluid

    हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर नताशा ने दिया खास सरप्राइज, एल्विश संग आंखों में आंखें डाल शेयर किया वीडियो

  • October 12, 2024

    मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आज यानी 11 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हार्दिक (Hardik Pandya) के फैंस और फ्रेंड्स ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी। ऐसे में हार्दिक के बर्थडे के दिन उनकी एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सुर्खियों में बना है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बिग बॉस विनर एल्विश यादव के साथ रील बनाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)


    नताशा ने एल्विश के साथ शेयर किया वीडियो
    नताशा स्टेनकोविक ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नताशा बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही में नताशा स्टेनकोविक का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। जो इस वक्त काफी ट्रेंडिंग है। ऐसे में नताशा ने अपने इसी गाने पर एल्विश के साथ रील बनाया है। इस वीडियो में नताशा एल्विश के साथ बीच किनारे वॉक करती नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंख डालकर रोमांटिक अंदाज में देखते नजर आ रहे हैं। इस दौरान नताशा बेहद शॉर्ट वनपीस ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वहीं, एल्विश भी काफी जच रहे हैं।



    वीडियो पर नेटिजन्स के आए ऐसे रिएक्शन
    नताशा और एल्विश यादव का ये वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही नेटिजन्स के कमेंट की बाढ़ आ गई है। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘हार्दिक का बेस्ट बर्थडे सरप्राइज।’ एक दूसरा लिखता है, ‘सिस्टम हिलाकर रख दिया।’ एक ने लिखा, ‘भाई बर्थडे के दिन नहीं करना था।’ एक लिखता है, ‘बर्थडे गिफ्ट दे दिया भाई ने हार्दिक भाई को।’ ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

    Share:

    उत्‍तरी मुंबई में कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 14 गिरफ्तार

    Sat Oct 12 , 2024
    मुंबई। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की यूनिट 8 ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मलाड इलाके में चल रहे एक फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ (Call Center Busted) किया है और इस घोटाले में शामिल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बिना किसी अनुमति के अवैध विदेशी मुद्रा व्यापार का कारोबार चला रहे थे। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved