• img-fluid

    Bigg Boss 18: सलमान के सामने शो में इस कंटेस्टेंट के छलके आंसू

  • October 12, 2024

    मुंबई। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) लगातार खबरों में बना हुआ है। इस सीजन में फिर से सलमान खान (Salman Khan) का दबंग अंदाज देखने लायक है। एक तरफ जहां सलमान कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते नजर आए, वहीं, दूसरी तरफ वो घरवालों की क्लास लगाने में भी पीछे नहीं हैं। देखते ही देखते शो का पहला वीकेंड का वार भी आ गया। इसी बीच अब खबर आ रही है कि वीकेंड का वार में घर की एक सदस्य सलमान के सामने काफी इमोशनल हुईं और बिग बॉस 18 में आने के फैसले पर बात की। आइए जानते हैं कौन हैं वो?

    वीकेंड का वार में ये एक्ट्रेस हुई इमोशनल
    सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। वीकेंड का वार को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है। biggboss.tazakhabar के अनुसार वीकेंड का वार के दौरान शिल्पा शिरोडकर काफी इमोशनल हो जाती हैं। शिल्पा होस्ट सलमान खान के साथ बिग बॉस 18 में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में खुल कर बात करते हुए रोने लगती हैं।



    सलमान ने लगाई लताड़
    सलमान खान वीकेंड के वार में शिल्पा को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। वो शिल्पा से कहते हैं, जो लोग खुद दूसरे के खेलने में गेम खेल रहे हैं वो आपके गेम पर उंगली उठा रहे हैं। इससे साफ है कि इस बार सलमान पूरी तरह से शिल्पा के सपोर्ट में नजर आएंगे और बाकी कईयों की क्लास लगने वाली है।

    रजत दलाल ने कहा ‘फट्टू’
    बता दें कि बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया, जिसमें रजत ददाल, शिल्पा शिरोडकर से बात करते नजर आते हैं। वो शिल्पा से पूछते हैं कि वो किसी भी मामले में चुप क्यों रहती हैं, इस पर शिल्पा ने जवाब दिया कि जब तक उनपर कोई आंच नहीं आएगी, वो कुछ नहीं बोलेंगी। ये सुनकर रजत उन्हें ‘फट्टू’ कहकर बुलाया। रजत की बात सुनकर शिल्पा हैरान रह जाती हैं।

    Share:

    अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर बहू ऐश्वर्या राय ने दी बधाई, कहा...

    Sat Oct 12 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक पोस्ट शेयर कर सबकी बोलती बंद कर दी है। दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर इंस्टाग्राम और एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तारीफ करते रहते हैं। हालांकि, वह कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved