• img-fluid

    Maharashtra: एक्टर सयाजी शिंदे ने रखा राजनीति में कदम, अजित पवार की पार्टी में हुए शामिल

  • October 12, 2024

    मुंबई। फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर सयाजी शिंदे (Famous film actor Sayaji Shinde) ने आज राजनीति के मैदान में कदम रख लिया। उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) (Nationalist Congress Party (NCP) के अजित पवार गुट (Ajit Pawar faction) का दामन थामते हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) से पहले अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की। सियासत में उनकी एंट्री महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पहले हुई है ऐसे में यह सवाल लाजमी है कि क्या वह सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव में बतौर उम्मीदवार हिस्सा लेंगे।


    राजनीति में शामिल होने के बाद सयाजी शिंदे ने कहा, “मैंने फिल्मों में कई बार राजनेताओं की भूमिका निभाई है लेकिन अब तक असल में नेता नहीं बना था।” फिल्मों में अपने दमदार किरदारों और सशक्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं सयाजी शिंदे अब अपनी छवि का इस्तेमाल महाराष्ट्र की सियासत में करेंगे।

    पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वे हमेशा से ही समाज सेवा और राजनीति में रुचि रखते थे लेकिन अब जाकर उन्हें सही समय और मंच मिला है। एनसीपी के अजित पवार गुट से जुड़ने पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी उनके विचारों और सिद्धांतों के करीब है और वे इसके माध्यम से जनहित के काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शिंदे के एनसीपी में शामिल होने पर अजित पवार ने कहा कि एक्टर अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे।

    पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले में जन्मे शिंदे ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की। बॉलीवुड में उन्हें बड़ा ब्रेक 1999 की फिल्म शूल से मिला, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई। उन्होंने मराठी और हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग की है। राज्य मंत्री और एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा कि शिंदे की फिल्मोग्राफी मराठी, हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों तक फैली हुई है। भुजबल ने कहा, “हमें गर्व है कि वह हमारे साथ जुड़े हुए हैं। शिंदे एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।”

    सयाजी शिंदे ने अपने फिल्मी करियर में कई बार राजनेताओं का किरदार निभाया है और अब वे असल जीवन में भी इस भूमिका को निभाने के लिए तैयार हैं। अब देखना होगा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उनकी राजनीति में एंट्री अजित पवार गुट को कितना फायदा पहुंचाएगी।

    Share:

    मौसम ने फिर ली करवट; तमिलनाडु के 10 जिलों में ऑरेंज अलर्ट, राजस्थान में भी बरसेंगे बदरा

    Sat Oct 12 , 2024
    चेन्‍नई । तमिलनाडु(Tamil Nadu) में अगले तीन-चार दिनों तक जोरदार बारिश (Heavy Rain)होने वाली है। चेन्नई स्थित क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (Regional Meteorological Centre, Chennai) के मुताबिक, 12 से 15 अक्टूबर तक पूरे राज्य में भारी बारिश का अनुमान (Heavy rain predicted in the state)है। इसे लेकर चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, कोयंबटूर और तिरुपुर के तटीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved