• img-fluid

    राज घराना मेटल्स ने आगामी त्योहारों के लिए पेश किए बेहतरीन कॉर्पोरेट गिफ्ट्स

  • October 11, 2024

    दिल्ली। राज घराना (Raj Gharana), जो उच्च गुणवत्ता वाले कांसा (Brass), पीतल (peetal) और तांबे (Copper) के बर्तनो के उत्पादन के लिए प्रसिद्ध है, अब अपने बेहतरीन उत्पादों के चयन के साथ कॉर्पोरेट गिफ्टिंग की दुनिया में परंपरा और सुंदरता लाने के लिए तैयार है।

    समय के साथ चलने वाली कारीगरी के साथ, उनका उद्देश्य पारंपरिक और आधुनिक शैली में त्योहारों का जश्न मनाते हुए ग्राहकों, साझेदारो और कर्मचारियों के बीच सार्थक संबंधों को मजबूत करने के लिए बेहतरीन कॉर्पोरेट गिफ्टिंग समाधान प्रदान करना है। चाहे आभार व्यक्त करना हो या लंबे समय तक चलने वाले साझेदारी बनाना हो, उनके कांसा, पीतल और तांबे के उत्पाद साधारण गिफ्ट्स से अलग और अपने आप में अनोखे होते हैं।



    इसके अलावा, जब आप उनके उत्पादों को चुनते हैं, तो आप ना केवल भारत की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर को बढ़ावा देते हैं, बल्कि स्थानीय कारीगरों और शिल्पकारों का भी समर्थन करते हैं, जिससे प्रत्येक गिफ्ट एक परंपरा, गुणवत्ता और कला की कहानी कहता है।

    कॉर्पोरेट गिफ्टिंग के लिए विशेष उत्पाद:
    • जग और गिलास सेट: यह खूबसूरती से तैयार किया गया तांबे के जग और गिलास सेट जिसमे स्वास्थ्य और फ़ैशन का मेल है, जो इसे एक आदर्श कॉर्पोरेट गिफ्ट बनाता है। भारतीय घरों में तांबे के स्वास्थ्य लाभों की लंबे समय से प्रशंसा की जाती रही है, और यह सेट सेहत को बढ़ावा देने के लिए एकदम सही है।
    • स्वचालित आरती मशीन: यह उत्पाद परंपरा में तकनीक को जोड़ता है। इसकी लयबद्ध घंटी और ढोल की आवाज के साथ, यह आरती का एक अद्वितीय और आध्यात्मिक अनुभव प्रदान करता है, जिससे यह कर्मचारियों और बिजनेस पार्टनर्स के लिए एक खास उपहार बनता है।
    • कांसा डिनरसेट ट्री डिजाइन:कांसा डिनर सेट जिसकी थाली पर सौन्दर्यीकरण के लिए पेड़ का डिजाइन बना हुआ है यह शानदार भोजन अनुभव प्रदान करता है। कांसा अपने स्वास्थ्य लाभों के लिए जाना जाता है, खासकर पाचन सुधारने के लिए, जो इसे परंपरा और आधुनिक भोजन सौंदर्यशास्त्र का सही मिश्रण बनाता है।
    • पीतल पूजा सेट (7 पीस): यह 7 पीस का पीतल पूजा सेट पूरी सटीकता के साथ तैयार किया गया है, जो घर में प्रामाणिकता और भक्ति लाता है। यह दिवाली जैसे त्योहारों के दौरान कॉर्पोरेट गिफ्टिंग के लिए एकदम उपयुक्त है, जो समृद्धि और आशीर्वाद का प्रतीक है।

    राज घराना मेटल्स के संस्थापकों ने कहा, “जैसे ही हम इस त्योहार के मौसम में प्रवेश कर रहे हैं, हमें गर्व है कि हम अपने उच्च गुणवत्ता वाले और सौंदर्यपूर्ण उत्पाद, जैसे कि तांबे के बर्तनो से लेकर पीतल पूजा सेट तक, पेश कर रहे हैं, जो परंपरा और स्वास्थ्य के मूल्यों के साथ मेल खाते हैं।” “विदेशी उत्पादों के विपरीत, हमारे सभी सामान सिहोर के हमारे कुशल कारीगरों द्वारा भारत में ही बनाए जाते हैं। हमारा यह कॉर्पोरेट गिफ्टिंग कलेक्शन हर उपहार को यादगार और सार्थक बनाएगा।”

    पिछले साल, दिवाली के दौरान, उन्होंने धर्मनंदन डायमंड्स से 1.5 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के बड़े पैमाने पर उपहार ऑर्डर को पूरा किया था। यह उनकी क्षमता को दर्शाता है कि वे बड़ी मात्रा में ऑर्डर को उच्चतम गुणवत्ता मानकों के साथ पूरा कर सकते हैं।

    सभी उत्पादों को आकर्षक गिफ्ट बॉक्स में सुंदरता से पैक किया जाता है। राज घराना अपने ग्राहकों को उनके कंपनी के नाम और प्रतीक चिन्ह के साथ उपहारों को व्यक्तिगत करने का विकल्प भी प्रदान करता है।

    राहुल गधवी, स्नेहदीप जाला और विक्रम गधवी द्वारा स्थापित राज घराना मेटल्स कांसा, पीतल और तांबे के बर्तनो और पूजा उत्पादों के क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम है। यह ब्रांड परंपरा और आधुनिक संवेदनशीलताओं को सहजता से जोड़ते हुए शुद्ध और उच्च गुणवत्ता उत्पादों की समृद्ध विरासत को आगे बढ़ाता है, जिन्हें रोज़मर्रा के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आकृति किया गया है। प्रामाणिकता पर अडिग ध्यान देने के साथ, राज घराना “नया नौ दिन पुराना सौ दिन” की पुरानी कहावत को अपने विविध उत्पादों के माध्यम से गर्व से जीवित रखता है।

    Share:

    Tata Trust: मिल गया रतन टाटा का वारिस, नोएल टाटा होंगे अगले चेयरमैन, जानिए कौन हैं?

    Fri Oct 11 , 2024
    मुंबई. रतन टाटा (Ratan Tata) के निधन के बाद अब टाटा ट्रस्ट (Tata Trust) की कमान किसके हाथ में होगी, इस सस्पेंस से पर्दा हट गया है. रतन टाटा के उत्तराधिकारी की तलाश पूरी हो गई है. रतन टाटा के निधन के बाद अब टाटा ट्रस्ट की कमान नोएल टाटा (Noel Tata)  संभालेंगे. टाटा ट्रस्ट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved