• img-fluid

    वित्तीय बाजार में रिलायंस का बड़ा दांव, ग्राहकों के लिए नई सुविधाओं के साथ जियोफाइनेंस एप लॉन्च

  • October 11, 2024

    मुंबई। जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (Jio Financial Services Limited) ने पहले से बेहतर वित्तीय सेवाएं (Financial Services) देने के लिए अपना पूर्णतया विकसित जियोफाइनेंस (JioFinance) एप लॉन्च (App Launched) कर दिया है। जियोफाइनेंस एप का बीटा संस्करण करीब 4 माह पहले 30 मई, 2024 को लॉन्च किया गया था। तब से अब तक इसे 60 लाख उपभोक्ता डाउनलोड कर चुके हैं।


    कंपनी का दावा है कि ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर नया एप तैयार किया गया है। नया एप गूगल प्ले स्टोर, एप्पल एप स्टोर और माईजियो से डाउनलोड किया जा सकेगा। कंपनी ने अपने फाइनेंशियल प्रोडक्ट चेन में कई नई सेवाएं जोड़ी है। इनमें म्यूचुअल फंड पर लोन, संपत्ति पर लोन, होम लोन और होम लोन बैलेंस ट्रांसफर शामिल हैं। वित्तीय बाजार में पैर जमाने के लिए कंपनी प्रतिस्पर्धी दरों पर लोन उपलब्ध कराने की तैयारी कर रही है।

    कंपनी के मुताबिक जियो पेमेंट्स बैंक लिमिटेड में करीब 15 लाख ग्राहक बचत खाता खुलवा चुके हैं। बैंक में बचत खाता सिर्फ 5 मिनट में डिजिटल तरीके से खोला जा सकता है। खाते के साथ डेबिट कार्ड भी मिलेगा और बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के कारण बचत खाता अधिक सुरक्षित भी होगा। इसके अतिरिक्त, यूपीआई पेमेंट, मोबाइल रिचार्ज और क्रेडिट कार्ड बिलों के भुगतान जैसी सेवाएं भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी।

    Share:

    PM मोदी ने यूरेशिया और पश्चिम एशिया में शांति लाने का किया आह्वान, युद्ध को लेकर कही ये बड़ी बात

    Fri Oct 11 , 2024
    वियनतियाने। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आसियान सम्मेलन (ASEAN Summit) में शामिल होने के लिए लाओस दौरे (Laos Tours) पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। वियनतियाने (Vientiane) में आसियान-भारत शिखर सम्मेलन के साथ ही ईस्ट एशिया सम्मेलन का भी आयोजन हो रहा है। भारतीय पीएम ने ईस्ट एशिया सम्मेलन में तूफान टाइफून […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved