• img-fluid

    जब रेखा ने ऋतिक रोशन के गाल पर जड़ा जोरदार थप्पड़ तो ऋतिक ….

  • October 11, 2024

    मुंबई। आपको ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कोई…मिल गया’ याद है? हां! फिर तो आपको वो सीन भी याद होगा जिसमें रोहन (Hrithik Roshan) अपने पिता के कम्प्यूट से एलियंस (Aliens) को सिग्नल भेज रहा होता है। हां! लेकिन, आपको ये नहीं पता होगा कि जिस दिन ये सीन शूट होना था उस दिन ऋतिक से एक के बाद एक गलतियां हो रही थीं। इस बात का खुलासा खुद ऋतिक ने एक इंटरव्यू में किया था।



    पहली गलती
    ऋतिक ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा था, “जब सेट पर पहुंचा तब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं गलत सीन की तैयारी करके आया हूं। उस दिन हमें वो सीन शूट करना था जिसमें मेरी मां सोनिया (रेखा) मेरे गाल पर थप्पड़ मारती है और मैं रोने लगता हूं और उनसे पूछता हूं कि मैं बाकी बच्चों की तरह नॉर्मल क्यों नहीं हूं। ये बहुत मुश्किल सीन था इसलिए जब मुझे पता चला कि आज ये वाला सीन शूट करना है तो मैं सन्न रह गया। मैं 45 मिनट तक अपनी कार में ही बैठा रहा और सोचने लगा कि क्या करूं? क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर मेरे पापा थे और मुझे पता था वो शूटिंग पोस्टपोन नहीं करेंगे।”

    दूसरी गलती
    ऋतिक ने आगे कहा, “मैंने जैसे-तैसे अपने आपको तैयार किया और सीन शूट करने गया। शूटिंग के शुरू होने से पहले रेखा जी आईं। उन्होंने कहा कि वो सीन को रियल दिखाने के लिए सच में मेरे गाल पर थप्पड़ मारेंगी इसलिए मैं पहले से ही तैयार रहूं। मुझे लगा वह मजाक कर रही हैं। लेकिन, जैसे ही पापा ने एक्शन बोला, रेखा जी आईं और उन्होंने सच में मेरे गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। मैं सन्न रह गया। उस सीन में मेरा सच में रोना निकल आया था। सारे इमोशंस बाहर आ गए थे।”

    Share:

    दुर्गा पंडाल में काजोल ने सबके सामने मारा रानी को थप्पड़! फिर हुई ट्रोल

    Fri Oct 11 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) कई सालों से जुहू में अपना दुर्गा पूजा पंडाल (Durga Puja Pandal) लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए उनके परिवार के अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारे भी पहुंचते हैं। दुर्गा पूजा के दूसरे दिन भी मां के दर्शन के लिए कई फिल्मी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved