• img-fluid

    Karnataka: बाइक मैकेनिक के हाथ लगा जैकपॉट, 25 करोड़ की लॉटरी जीत रातों-रात बना करोड़पति

  • October 11, 2024

    मैसूर। कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysore) में बाइक मैकेनिक (Bike Mechanic) 15 साल से इस भरोसे में लॉटरी का टिकट (lottery ticket) खरीद रहा था कि किसी दिन उसकी किस्मत पलटेगी। हमेशा की तरह की इस साल भी उसने लॉटरी का टिकट खरीदा और वह रातों-रात करोड़पति बन गया। उसके हाथ 25 करोड़ की लॉटरी (25 crore lottery) लगी है। उसने बताया कि कैसे उसने अपने दोस्त से दो टिकट खरीदने को कहा था, लेकिन दोनों ने अपने-अपने टिकट की अदला-बदली कर दी। किस्मत से मैकेनिक के पास जो टिकट रह गयाा, उसी में जैकपॉट निकला। करोड़पति बनने के बाद उसने कहा कि वह अभी भी यकीन नहीं कर रहा है। उसने कहा कि इन पैसों से वह अपनी बेटी को डॉक्टर बनाएगा और खुद के घर का सपना पूरा करेगा।


    25 करोड़ की लॉटरी जीतने वाले बाइक मैकेनिक का नाम अल्ताफ पाशा है। उसकी मैसूर के पास एक छोटे से इलाके में बाइक मैकेनिक शॉप है। लॉटरी जीतने के बाद उसने बताया कि वह 15 साल से लॉटरी का टिकट खरीदता था। हमेशा की तरह इस साल भी जब केरल के थिरुवोनम बंपर लॉटरी की घोषणा हुई तो उसके हाथ जैकपॉट लग गया।

    दोस्त से साथ टिकट की अदला-बदली और जीता जैकपॉट
    उसने बताया कि जब लॉटरी के टिकट की घोषणा हुई तो उसने अपने एक दोस्त से 500-500 रुपये की दो टिकटें खरीदने को कहा। अल्ताफ ने एक टिकट अपने दोस्त को देने का मन बना ही लिया था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। उसी टिकट ने उसे 25 करोड़ रुपये का बंपर पुरस्कार दिला दिया।

    बेटी को बनाएगा डॉक्टर, घर का सपना भी पूरा
    अल्ताफ ने कहा कि उसकी 18 वर्षीय बेटी तनाज फातिमा डॉक्टर बनना चाहती है। वह जैकपॉट जीतने के बाद बेहद रोमांचित है। अल्ताफ ने कहा कि वह अपनी बेटी का सपना पूरा करेगा। उसने कहा कि वह अभी किराए के घर में रह रहा है और अब वह अपना सपना पूरा करेगी। बीते बुधवार को थिरुवोनम बम्पर लॉटरी का ड्रा निकाला गया, जिसमें अल्ताफ ने 25 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत लिया है।

    Share:

    Bihar: बाढ़ प्रभावित 3.21 लाख लोगों को मिले 7-7 हजार रुपये, नीतीश ने सिंगल क्लिक से ट्रांसफर किए 225 करोड़

    Fri Oct 11 , 2024
    पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने गुरुवार को 18 जिलों के 3.21 लाख लाभुकों (3.21 lakh beneficiaries) के खाते में 7-7 हजार रुपये की राशि डीबीटी के माध्यम से भेजी। गुरुवार को एक अणे मार्ग स्थित संकल्प में आयोजत कार्यक्रम में उन्होंने भुगतान का माउस क्लिक कर दूसरे चरण के लाभुकों के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved