• img-fluid

    CM मोहन यादव ने संजय राउत को कहा- MP आकर देखें किस तरह चल रही लाडली बहना योजना

  • October 10, 2024

    भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) बंद होने को लेकर शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर निशाना साधा है। मोहन यादव ने कहा कि हार के डर से शिवसेना के लोग महाराष्ट्र के चुनाव में मतदाताओं को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। मैं एक बार फिर अपने सारे मतदाताओं से कहना चाहूंगा कि ऐसे लोगों के बातों पर भरोसा न करें।


    सीएम मोहन यादव ने कहा कि जब से हमने लाडली बहना योजना शुरू की है। लगातार हर महीने, निश्चित समय पर बहनों को पैसे देने का काम किया है। संजय राउत को मैं बताना चाहूंगा कि एक बार मध्य प्रदेश आकर देखें कि कैसे एक करोड़ 29 लाख बहनों के खाते में किस तरह से भेजे जा रहे हैं। जबसे हमने लाडली बहन योजना शुरू की है तब से लगातार हर महीने सारी बहनों को पैसे भेजे जा रहे हैं। हमने अभी हाल में ही एक साथ पूरे प्रदेश की एक करोड़ 29 लाख बहनों के खाते में हमने रकम डाली है।

    Share:

    राहुल गांधी ने बताया... किन नेताओं की वजह से हरियाणा में हारी कांग्रेस

    Thu Oct 10 , 2024
    नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव में मिली हार (Lost) को कांग्रेस (Congress) पचा नहीं पा रही है. जीत को लेकर बेहद आश्‍वस्‍त रही कांग्रेस ने इन नतीजों का विश्‍लेषण करने के लिए गुरुवार को हाई लेवल मीटिंग (High Leval Metting) भी की है. इस बैठक में खुद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी मौजूद रहे. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved