• img-fluid

    मार्केट खुलने के पहले ही निगम ने तोड़ दिए ओटले

  • October 10, 2024

    इंदौर। जेल रोड पर मोबाइल मार्केटों के बाहर तक हुए कब्जों के कारण यातायात का कबाड़ा हो जाता है। वहां बेसमेंट में बनी पांच दुकानों पर तालाबंदी की गई थी और सभी दुकानदारों से दुकानों के बाहर बनाए गए ओटले और कब्जे हटाने को कहा था। आज सुबह निगम की टीमों ने वहां जेसीबी की मदद से दुकानों के बाहर बने ओटले तोड़ दिए।


    जेल रोड पर सबसे ज्यादा पार्किंग की फजीहत होती है और सडक़ के दोनों छोर पर सुबह से शाम वाहनों का अंबार लगा रहता है। दो दिन पहले नगर निगम और प्रशासन के अफसरों की टीम जेल रोड क्षेत्र में पहुंची थी। वहां तलघर में बनी कुछ दुकानों को सील करने के साथ व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों को चेतावनी दी थी कि मोबाइल मार्केटों के बाहर दुकानों के कब्जे हटा लें, अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। ओटले नहीं हटाए जाने पर आज सुबह-सुबह निगम की टीम जेल रोड क्षेत्र में पहुंची और जेसीबी की मदद से कई दुकानों के बाहर बनाए गए ओटले और पार्किंग के लिए लगाए गए लोहे के पाइप तोड़ दिए। उक्त क्षेत्र में सैकड़ों मोबाइल दुकानें हैं, जहां दुकानों के बाहर कब्जों के कारण सबसे ज्यादा स्थिति खराब होती है। इस क्षेत्र में निगम ने 30 इमारतें चिह्नित की हैं, जिनके बेसमेंट में निर्माण हैं और दशहरे बाद वहां कार्रवाई की जाएगी।

    Share:

    Delhi : पैक सामान के बीच बैठकर काम करती नजर आईं मुख्यमंत्री आतिशी

    Thu Oct 10 , 2024
    नई दिल्ली। पीडब्ल्यूडी (PWD) ने बुधवार को सिविल लाइंस स्थित 6, फ्लैग स्टाफ रोड पर सीएम आवास (CM Residence) सील (Seal) कर दिया। मुख्यमंत्री आतिशी (Chief Minister Atishi) का सामान बाहर निकाल दिया गया। मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी की पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें आतिशी पैक सामान (packed […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved