• img-fluid

    लेबनान पुलिस क्यों दे रही अनोखी सजा, गले में तख्ती लटकाकर लिखा- मैं चोर हूं

  • October 10, 2024

    नई दिल्‍ली। इजरायल (Israel) भले ही हिज्बुल्लाह को खत्म करने का दावा करे लेकिन फिलहाल हिज्बुल्लाह (Hezbollah) भी इस वक्त इजरायल का डटकर मुकाबला कर रहा है और इजरायल की तरफ से हो रही लगातार बमबारी के बीच हिज्बुल्लाह ने कम से कम 135 ‘फादी-1’ मिसाइल इजरायल के हाइफा क्षेत्र में दागी है। दूसरी तरफ इजरायल का हमला भी लगातार जारी है और बमबारी लोग मारे जा रहे हैं। बेरुत शहर से बड़ी संख्या लोगों को भागने पर मजबूर होना पड़ रहा है।



    दूसरी तरफ।लेबनान में चोरी की वारदात एकाएक बढ़ती हुई नज़र आ रही है। लोगों के घर खाली पड़े है तो इसका फैयदा चोर उठा रहे है। ऐसे में पुलिस ने इन चोरों को सबक सिखाने के लिए एक अलग काम शुरू किया है। इस अभियान के तहत पुलिस चोरों को पकड़कर बिजली के पोल से उनके हाथ-पैर बांध दे रही है। इतना ही नहीं पहले सार्वजनिक उनकी पिटाई की जा रही है. उसके बाद उनके गले में ‘मैं चोर हूं’ लिखी हुई तख्ती लटका दी जा रही है।

    Share:

    बिजासन मंदिर में मुर्दे ने संभाली भक्तों की भीड़

    Thu Oct 10 , 2024
    नायब तहसीलदार के साथ रात दस बजे तक की ड्यूटी इंदौर (Indore)। हैरत की बात है… इंदौर में प्रशासनिक व्यवस्थाएं भी मुर्दे संभाल रहे हैं। बिजासन माता मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ संभालने के लिए प्रशासन ने नायब तहसीलदार से लेकर कई अधीनस्थ अधिकारियंो की ड्यूटी लगाई थी, उसमें मुर्दों का भी नाम शामिल है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved