• img-fluid

    उज्जैन में राहुल बताकर दुर्गा पंडाल में घुसा फिरोज, जेब से निकले कंडोम

  • October 10, 2024


    करता था अश्लील चैटिंग, हिंदूवादियों ने जमकर पीटा

    उज्जैन। उज्जैन (Ujjain) में एक बार फिर खुद को हिंदू (Hindu) बताकर एक मुस्लिम (Muslim) युवक के गरबा पंडाल (Garba Pandal) में प्रवेश का मामला प्रकाश में आया है। यहां मक्सी रोड ओवरब्रिज के नीचे पंवासा के डालडा मैदान में नवरात्रि के दिनों में गरबे का आयोजन किया जा रहा है। तभी एक युवक पर शक हुआ।

    पूछताछ में उसने खुद का नाम राहुल (Rahul) बताया, लेकिन बाद में आधार कार्ड से उसकी असली पहचान फिरोज (Firoz) के रूप में हुई। अपनी गलत पहचान बताकर गरबा देखने पहुंचे फिरोज से हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहले तो नाराज नहीं थे, लेकिन जब तलाशी के दौरान उसकी जेब से कुछ आपत्तिजनक सामान मिला तो मामला और गंभीर हो गया। आरोपी की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से कंडोम निकलने लगे, जिससे हिंदूवादी क्रोधित हो गए। कार्यकर्ताओं ने ही नहीं, बल्कि महिलाओं ने भी फिरोज की पिटाई करते हुए उसे पंवासा थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।


    गरबा पंडाल में फिरोज को पकड़ा
    मंगलवार को गरबे के दौरान हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने गरबा पांडाल में एक मुस्लिम युवक को पकड़ा। घटना मक्सी रोड पर ब्रिज के निचे पण्ड्याखेड़ी क्षेत्र की है। यहां रात्रि के समय पंडाल में गरबा चल रहा था। इस दौरान प्रतिदिन की तरह आज भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता व पदाधिकारी यहां पहुंचे। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता रितेश महेश्वरी को गरबा पांडाल में एक युवक पर शक हुआ। उन्होंने नाम पूछा तो युवक ने अपना नाम राहुल बताया। युवक ने कहा कि वह मक्सी रोड पर ही रहता है और प्रतिदिन गरबा देखने आता है।

    पुलिस के सामने उजागर हुआ पहचान
    हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता युवक को पंडाल में मौजूद पुलिस के पास ले गए। जब पुलिस ने नाम पूछा तो युवक ने अपना नाम फिरोज बताया। इतने में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने ही युवक को चांटे मारना शुरू कर दिए।

    जेब से निकले कंडोम
    इसके बाद वह किसी को फोन लगाने लगता है। वहां पर मौजूद लोगों ने उसका फोन छिन लिया। फिर जब जेब की तलाशी ली गई तो उसके जेब से कंडोम निकले हैं। कंडोम पकड़े जाने के बाद उसने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी को थाने लेकर गई है।

    हिंदू जागरण मंच की जिला संयोजिका नीलू रानी चौहान ने बताया कि युवक के पास से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। युवक को थाना पंवासा पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

    Share:

    लेबनान पुलिस क्यों दे रही अनोखी सजा, गले में तख्ती लटकाकर लिखा- मैं चोर हूं

    Thu Oct 10 , 2024
    नई दिल्‍ली। इजरायल (Israel) भले ही हिज्बुल्लाह को खत्म करने का दावा करे लेकिन फिलहाल हिज्बुल्लाह (Hezbollah) भी इस वक्त इजरायल का डटकर मुकाबला कर रहा है और इजरायल की तरफ से हो रही लगातार बमबारी के बीच हिज्बुल्लाह ने कम से कम 135 ‘फादी-1’ मिसाइल इजरायल के हाइफा क्षेत्र में दागी है। दूसरी तरफ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved