• img-fluid

    UP के मंत्री संजय निषाद एक्‍सीडेंट में घायल, प्रतापगढ़ में हुआ हादसा

  • October 10, 2024

    नई दिल्‍ली। निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Minister Sanjay Nishad) एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मंत्री की कार उनके एस्कॉर्ट से टकरा गई। हादसे (Accidents) में उनके पैर के घुटने में चोटें आईं। जबकि उनके काफिले की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं। मंत्री संजय निषाद को प्रतापगढ़ के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही प्रतापगढ़ के डीएम और एसपी (SP) भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे।



    बताया जा रहा है कि मंत्री संजय निषाद बुधवार को प्रतापगढ़ के विकास भवन में समीक्षा बैठक के लिए जा रहे थे। इसके बाद उन्हें जिला पंचायत सभागार में मत्स्य पालकों की कार्यशाला को संबोधित करना था। करीब 10 बजे वह रायबरेली सलोन थाना क्षेत्र के करहिया बाजार के पास पहुंचे थे। तभी एस्कॉर्ट के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया और मंत्री की कार उससे टकरा गई। इससे मंत्री के दोनों पैर का घुटना जख्मी हो गया। चोट को देखते हुए उन्हें रायबरेली एम्स के बजाय सीधे मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ लाया गया।

    यहां जिलाधिकारी संजीव रंजन, चिकित्सकों की टीम के साथ पहले से डटे थे। यहां पहुंचते ही डॉ. मनोज खत्री और उनकी टीम ने कैबिनेट मंत्री का इलाज किया। मंत्री के घायल होने की सूचना पर उनकी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता भी अस्‍पताल पहुंचे।

    Share:

    नगालैंड में विरोध प्रदर्शन, भारत के विरोध के बाद ब्रिटेन में नगा खोपड़ी की नीलामी रुकी

    Thu Oct 10 , 2024
    लंदन। ‘19वीं शताब्दी (19th century) की सींग युक्त (Horned) नगा मानव खोपड़ी (naga human skull), नगा जनजाति’ (tribe) को बिक्री के लिए सूची में लॉट नंबर 64 पर रखा गया था। इसकी बिक्री को लेकर नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो (Chief Minister Neiphiu Rio) ने विरोध जताया था और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved