• img-fluid

    Mumbai: रतन टाटा के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सेलेब्स ने बताया रियल हीरो

  • October 10, 2024

    मुंबई । भारत के दिग्‍गज उद्योगपति(leading industrialist of india) रतन टाटा (Ratan Tata)अब हमारे बीच नहीं रहे. बुधवार की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल(Breach Candy Hospital, Mumbai) में उन्होंने अंतिम सांस (Last Breath)ली. रतन टाटा 86 साल के थे. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. रतन टाटा के निधन की खबर जानकर देशभर में शोक की लहर है. बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए रतन टाटा के ना रहने पर दुख जताया है।


    रतन टाटा के निधन से शोक

    सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे, गौहर खान, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, सुष्मिता सेन, अर्जुन कपूर समेत कई सितारों ने रतन टाटा को नम आंखों से विदाई दी है. सबने रतन टाटा को देश का रियल हीरो बताया है।

    अजय देवगन ने लिखा- विजिनरी के निधन पर दुनिया में शोक है. रतन टाटा की लीगेसी जनरेशंस को हमेशा इंस्पायर करेगी. भारत में उनका योगदान कल्पना से परे है. सर की आत्मा को शांति मिले।

    रणदीप हुड्डा ने लिखा- इंडिया का सबसे अहम इंसान, अपनी अपार संपत्ति के लिए नहीं, लेकिन अपने वैल्यूज के लिए. कभी पैसों का दिखावा नहीं किया, लेकिन हमेशा स्टार रहे. उनकी जिंदगी हमेशा लोगों को इंस्पायर करेगी़।

    रतन टाटा की करीबी दोस्त रहीं सिमी ग्रेवाल दुख में हैं. अपने दोस्त के जाने का उन्हें बेहद गम है. सिमी ने पोस्ट में लिखा- वो कहते हैं तुम चले गए, तुम्हारे जाने के नुकसान की भरपाई करना मुश्किल होगा, मेरे दोस्त को फेरवेल.

    रतन टाटा आज भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन बिजनेस जगत में उनका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा. अपार संपत्ति होने के बावजूद जितनी सादगी और विनम्रता के साथ वो रहते थे, कभी भुलाया नहीं जा सकता. रतन टाटा को भारतीय उद्योग का पितामह कहा जाता था. अपनी पर्सनैलिटी से उन्होंने लोगों को प्रभावित किया था. वे साल 1991 से 2012 तक टाटा ग्रुप के चेयरमैन रहे थे. उन्होंने टाटा को इंटरनेशनल ब्रांड बनाया था।

    Share:

    New OTT Release: आज से कई फिल्में और सीरीज हो रही हैं रिलीज

    Thu Oct 10 , 2024
    मुंबई। अक्टूबर का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। इसके साथ ही, ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर नई फिल्मों और सीरीज के रिलीज होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। आइए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर क्या नया आने वाला है। ओटीटी रिलीज ओटीटी पर इस हफ्ते कई सारी फिल्में और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved