• img-fluid

    मऊगंजः भाजपा विधायक पटेल पुलिस अधिकारी के सामने हुए दंडवत

  • October 10, 2024

    रीवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नवगठित मऊगंज जिले (Newly formed Mauganj district) में बुधवार को अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल (BJP MLA Pradeep Patel) पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एडिशनल एसपी अनुराग पांडे के सामने दंड़वत हो गए और हाथ जोड़कर कहने लगे कि हाथ जोड़कर कहने लगे कि एएसपी साहब, आप मुझे मरवा दीजिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


    दरअसल, घटना बुधवार शाम चार बजे की है। विधायक अपने समर्थकों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे थे। वे बिना कुछ कहे एएसपी के केबिन में चले गए। इस दौरान वहां कुछ लोग भी मौजूद थे। विधायक को देखकर एएसपी भी खड़े हो गए, तभी विधायक ने एएसपी के सामने हाथ जोड़े और फिर दंडवत हो गए। इसके बाद वह चले गए। यह नजारा देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। उन्हीं में से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

    वीडियो में विधायक पटेल गुंडों से रक्षा करने की बात कहते हुए दंडवत नजर आ रहे हैं। यह हाईवोल्टेज ड्रामा किस कारण हुआ, इस संबंध में जब विधायक प्रदीप पटेल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पूरा जिला नशे की चपेट में है। गांव-गांव में अवैध शराब, कोरेक्स, गांजा जैसे नशे का कारोबार चल रहा है। नशे की वजह से अपराध बढ़ रहे हैं। कई बार शिकायत पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

    इस संबंध में मऊगंज एसपी रसना ठाकुर का कहना है कि उन्हें वीडियो की जानकारी लगी है। विधायक ने पत्र दिया है। उन्होंने नशे का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई के लिए कहा है। गत दिनों से कार्रवाई की गई है। विधायक जी ने और जानकारी हमारे संज्ञान में लाई है। उसके लिए टीम का गठन किया है।

    मऊगंज के भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुलेंद्र गुप्ता ने बताया कि क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। विधायक प्रदीप पटेल ने एएसपी से बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने का आग्रह किया था, लेकिन उन्होंने कार्रवाई नहीं की। इससे नाराज होकर विधायक जनता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दंडवत हो गए।

    Share:

    भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए अत्याधुनिक निजी अस्पताल भी जरूरीः सीएम डॉ. यादव

    Thu Oct 10 , 2024
    – मुख्यमंत्री ने ग्वालियर में किया 100 बिस्तरीय देवराज मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन ग्वालियर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav) ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में भविष्य में आने वाली चुनौतियों का सामना (face future Challenges) करने के लिये अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से सुसज्जित (State-of-the-art medical facilities) निजी अस्पताल (Private […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved