• img-fluid

    हरियाणा में हार के बाद MP नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने फिर EVM पर उठाए सवाल, बीजेपी बोली- हास्यास्पद…

  • October 09, 2024

    भोपाल: हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव के नतीजे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में आने के बाद कांग्रेस (Congress) ने एक बार फिर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (Electronic Voting Machine) को लेकर सवाल खड़े किए हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है कि यह भारतीय जनता पार्टी की नहीं बल्कि EVM की जीत है. इसे कांग्रेस और हरियाणा की जनता स्वीकार नहीं कर रही है. बीजेपी आरोपों का लगातार जवाब दे रही है.

    भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में तीसरी बार जीत दर्ज कर दी है. इसी जीत को लेकर कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है. मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा है कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस की हवा चल रही थी. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित रूप से संदेह उत्पन्न कर रही है.


    उनका कहना है कि इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है. चुनावी परिणाम से हरियाणा की जनता भी आश्चर्यचकित है. उन्होंने यहां तक आरोप लगाया, ”जिस प्रकार से ईवीएम द्वारा धीरे-धीरे परिणाम अपलोड किया जा रहे थे, उससे भी शंका उत्पन्न होती है. सरकार और जिला प्रशासन के दबाव में परिणाम को धीरे-धीरे वेबसाइट पर डाला जा रहा था”.

    भारतीय जनता पार्टी के विधायक अनिल जैन ने नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बयान को हास्यास्पद बताया है. उनका कहना है कि जब भी भारतीय जनता पार्टी की जीत होती है तो कांग्रेस ऐसे ही बेतुके के बयान देती है. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से सवाल किया है कि हरियाणा में जो 37 सीट कांग्रेस के उम्मीदवारों ने जीते हैं उनको लेकर कांग्रेस क्या सोचती है? विधायक अनिल जैन ने यह भी कहा कि कांग्रेस को आरोप लगाने की बजाय धरातल पर जाकर अपनी नींव मजबूत करने की आवश्यकता है.

    Share:

    शिवराज सिंह चौहान बोले- 'मोहन तुम राज्य को प्रगति के पथ पर ले जाओ, हम...'

    Wed Oct 9 , 2024
    भैरुंदा: ‘मोहन तुम प्रदेश को प्रगति और विकास के पथ पर ले जाओ, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मेरा साथ है’ यह बात मंगलवार (8 अक्टूबर) को केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने सीएम की तारीफ करते हुए कही. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुधनी विधानसभा के भैरुंदा में आयोजित ग्राम विकास […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved