• img-fluid

    हनुमान जी भी पढ़ते नमाज… टीचर की बात सुन बच्चों का आया गुस्सा, मच गया हड़कंप

  • October 09, 2024

    बेगूसरायः बिहार (Bihar) के बेगूसराय से एक शिक्षक (Teacher) के विवादित बयान की खबर सामने आयी है. यहां शिक्षक ने हिंदू (Hindu) भगवान हनुमान (Hanuman) को मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) का बता दिया. इतना ही नहीं बल्कि शिक्षक ने कहा कि हनुमान जी नमाज पढ़ते थे. मुस्लिम समाज के शिक्षक के इस बयान से हड़कंप मच गया. बच्चों ने घर आकर यह सारी बात अपने माता-पिता को बतायी. इससे अभिभावक नाराज हो गये. इसके बाद तुरंत स्कूल पहुंचक हंगामा करने लगे. हंगामा बढ़ता देख शिक्षक ने माफी मांग ली.

    मुस्लिम शिक्षक के विवादित बयान की खबर बछवारा थाना इलाके के माध्यमिक विद्यालय हरिपुर कादराबाद की है. इस स्कूल में बच्चों का पढ़ाने वाले शिक्षक जियाउद्दीन ने बच्चों को क्लास में पढ़ाने के दौरान विवादित बयान दे डाला. बच्चों का आरोप है कि टीचर ने क्लास में पढ़ाने के दौरान कहा कि हिंदूओं के भगवान हनुमान भी मुस्लिम थे. वह नमाज भी पढ़ते थे. यह बात सुनकर बच्चों ने घर जाकर अपने माता पिता से टीचर की शिकायत कर दी. यह सुनकर अभिभावक भड़क उठे.


    बच्चों के साथ उनके पेरेंट्स स्कूल जा पहुंचे. इसके बाद जमकर हंगामा मचाने लगे. यह सब देखकर टीचर दहशत में आ गये. इसके बाद स्कूल का पूरा स्टाफ एक जगह इकट्ठा हो गया. हंंगामा कर रहे लोगों से टीचर ने तुरंत माफी मांग ली. इसके बाद लोगों को बमुश्किल शांत कराया गया. हालांकि मामले में किसी तरह की कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. लोगों का कहना है कि, बच्चों ने स्कूल से लौटकर बताया कि शिक्षक ने पढ़ाते वक्त भगवान हनुमान को लेकर ऐसी बात कही है. यह बच्चों को गलत शिक्षा दे रहे हैं. ऐसे शिक्षकों से बच्चे क्या सीख पाएंगे. हालांकि, स्कूल में शिक्षक ने अपनी बात पर माफी मांग ली है.

    Share:

    पति के जाते ही बजता था बीवी का फोन, घंटों होती थी बात, मोबाइल ने करवाया कांड

    Wed Oct 9 , 2024
    सीकर: सीकर के भदवाड़ी गांव में पांच दिन पहले एक महिला का शव मिला था. महिला की मौत संदिग्ध परिस्थियों में हुई थी. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो शक की सुई पति की तरफ मुड़ गई. अच्छे से जांच करने पर पता चला कि पति को पत्नी का किसी से फोन पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved