• img-fluid

    मक्सी रोड स्थित गरबा पांडाल में कल रात नाम बदलकर घुसा था युवक

  • October 09, 2024

    • हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पूछताछ की तो बहाने बनाने लगा-जेब से आपत्तिजनक सामग्री मिलने पर लोगों ने पीटा

    उज्जैन। मंगलवार की रात मक्सीरोड स्थित गरबा पांडाल में नाम बदलकर घुसे एक समुदाय के युवक को हिन्दू जागरण मंच के सदस्यों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया लेकिन वह पुलिस से छूटकर भागने लगा जिस पर पुलिस ने लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री मिली। इस पर गुस्साए कार्यकर्ताओं ने उसे अच्छी तरह से पीट दिया। लोगों ने बचाकर पुलिस उसे थाने ले गई तथा प्रकरण दर्ज कर लॉकअप में बंद कर दिया।


    हिन्दू जागरण मंच की संयोजिका नीलूरानी चौहान, सह संयोजक रितेश माहेश्वरी, राहुल सिसौदिया, कपिल कसेरा, गजेंद्र शर्मा, दिनेश मकवाना, दीपक राठौर, राम गेहलोत, रवि कहार, ऋत्विक तिवारी के साथ टीम बनाकर बीती रात मक्सी रोड ओवर ब्रिज के नीचे पांडिया खेड़ी के डालडा मैदान पर होने वाले गरबा पंडाल में चेकिंग करने के लिए गए थे। इस दौरान चैकिंग के दौरान पांडाल में गरबा कर रहे युवक पर उन्हें शक हुआ तो उन्होंने उसे पकड़ा और पूछताछ की तो उसने अपना नाम फिरोज बताया। आरोपी ने बताया कि उसने अपना नाम राहुल बताकर गरबा पांडाल में प्रवेश किया था। कार्यकर्ताओं ने फिरोज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी पुलिस से छूटकर भागने की कोशिश करने लगा जिस पर कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। उसकी तलाशी ली तो फिरोज के पास से आपत्तिजनक सामग्री मिली। इस हरकत पर कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और वहीं पर युवक की खासी पिटाई कर दी। पुलिस उसे बचाकर थाने ले गई और उसके खिलाफ कायमी कर गिरफ्तारी ले ली। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह प्रतिदिन अलग-अलग गरबा पांडालों में जाकर प्रवेश कर रहा था। हिन्दू जागरण मंच के सह संयोजक रितेश माहेश्वरी ने बताया कि नवरात्रि के दौरान लगातार गरबा पंडालो में हम चेकिंग कर रहे है। कई दिनों से हम गैर सनातनी के प्रवेश नहीं करने को लेकर मुहीम चला रहे है। बीती रात युवक को पुलिस ने पकड़कर बैठाया तो वो भागने की कोशिश करने लगा जिसके बाद उसकी तलाशी ली जिसमें उसकी जींस की पॉकेट से आपत्तिजनक सामग्री मिली थी, जिसके बाद लोगों ने उग्र होकर उसे पीट दिया।

    Share:

    राष्ट्रपति चुनाव पर आत्मघाती हमले का खतरा! अमेरिका में अफगान नागरिक गिरफ्तार, ISIS के...

    Wed Oct 9 , 2024
    डेस्क: अमेरिकी पुलिस ने मंगलवार को नसीर अहमद नाम के एक अफगान नागरिक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यह अफगान नागरिक अमेरिका में 5 नवंबर को होने वाले चुनाव के दौरान अपने साथी के साथ मिलकर हमले की साजिश रच रहा था. चुनाव के दौरान एकत्र होने वाली बड़ी भीड़ इनके टारगेट पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved