• img-fluid

    पति के जाते ही बजता था बीवी का फोन, घंटों होती थी बात, मोबाइल ने करवाया कांड

  • October 09, 2024

    सीकर: सीकर के भदवाड़ी गांव में पांच दिन पहले एक महिला का शव मिला था. महिला की मौत संदिग्ध परिस्थियों में हुई थी. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो शक की सुई पति की तरफ मुड़ गई. अच्छे से जांच करने पर पता चला कि पति को पत्नी का किसी से फोन पर बात करना खटक रहा था. इसी शक में उसने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मार डाला. पांच दिन पहले मनीषा वर्मा की बॉडी मिली थी. 22 साल की मनीषा सुबह मृत मिली थी. इसके बाद मनीषा के घरवालों ने पति राकेश वर्मा, सास संतरा देवी, देवर और ननद पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया था.


    पुलिस ने जब मामले की जांच की तो शक की सुई पति की तरफ गई. जब पति से पूछताछ की गई तो पता चला कि मामला दहेज़ का नहीं, बल्कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का है. पुलिस के सामने मनीषा के पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि मनीषा किसी से फोन पर बातें किया करती थी. इस बात को लेकर आए दिन दोनों का झगड़ा होता था. पांच दिन पहले भी इसी को लेकर उनका झगड़ा हुआ हुआ था. गुस्से में राकेश ने मनीषा का गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

    Share:

    हरियाणा में हार के बाद MP नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने फिर EVM पर उठाए सवाल, बीजेपी बोली- हास्यास्पद...

    Wed Oct 9 , 2024
    भोपाल: हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव के नतीजे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में आने के बाद कांग्रेस (Congress) ने एक बार फिर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (Electronic Voting Machine) को लेकर सवाल खड़े किए हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved