• img-fluid

    जम्मू-कश्मीर में डोडा सीट पर जीत दर्ज की आम आदमी पार्टी ने

  • October 08, 2024


    नई दिल्ली । जम्मू-कश्मीर में (In Jammu-Kashmir) आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने डोडा सीट पर जीत दर्ज की (Wins Doda seat) । आम आदमी पार्टी ने यहां पहली बार अपना खाता खोला है और अब आम आदमी पार्टी पांच राज्यों तक पहुंच गई है।


    डोडा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक विजयी रहे हैं। उन्होंने यहां भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गजय सिंह राणा को 4,538 वोटों से शिकस्त दी। मेहराज मलिक जम्मू-कश्मीर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के इकलौते विधायक होंगे। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आप को मिली पहली कामयाबी पर पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पांचवें राज्य में विधायक बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई । उन्होंने अपने डोडा के उम्मीदवार को भी बधाई दी और कहा कि डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत-बहुत बधाई।

    केजरीवाल ने मलिक को बधाई देते हुए कहा कि वह बहुत अच्छा चुनाव लड़े। जम्मू-कश्मीर के डोडा में मिली जीत पर आम आदमी पार्टी की नेता व दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी का कहना है कि डोडा विधानसभा में जीत के साथ जम्मू-कश्मीर में भी अरविंद केजरीवाल की क्रांति पहुंच गई है। आतिशी ने भी इस जीत के लिए मलिक को बधाइयां दी।

    पंजाब के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान का कहना है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का कारवां दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अब देश के पांच राज्यों में ‘आप’ के विधायक हैं। जम्मू-कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक को उनकी शानदार जीत के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद। पूरी लीडरशिप और कार्यकर्ताओं को भी बहुत-बहुत बधाई। जम्मू-कश्मीर में 90 विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव की वोटिंग तीन फेज में हुई थी। यहां नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस ने मिलकर गठबंधन में चुनाव लड़ा था।

    Share:

    कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 50 वरिष्ठ डॉक्टरों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

    Tue Oct 8 , 2024
    कोलकाता: कोलकाता (Kolkata) के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (RG Kar Medical College and Hospital) के करीब 50 वरिष्ठ डॉक्टरों ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है. इन सभी डॉक्टरों ने जूनियर डॉक्टरों के आमरण अनशन (hunger strike by junior doctors) के प्रति अपना समर्थन और एकजुटता दिखाते हुए अपने पद छोड़ दिए हैं. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved