• img-fluid

    हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक के बीच इंटरनेट पर छिड़ा क्रेडिट वॉर, पवन कल्याण का ये वीडियो हुआ वायरल

  • October 08, 2024

    नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव (assembly elections) के लिए वोटों की गिनती जारी है. अब तक के आए रुझानों में बीजेपी (BJP) को बहुमत मिलता दिख रहा है. 12 बजकर 30 मिनट तक के रुझानों के मुताबिक, हरियाणा की 90 सीटों में से बीजेपी 48 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं कांग्रेस 36 सीटों पर है. हरियाणा में अब बीजेपी की हैट्रिक के बीच इंटरनेट पर क्रेडिट वॉर छिड़ गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर पवन कल्याण (Pawan Kalyan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

    सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा ये वीडियो?
    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Nani नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि हरियाणा इलेक्शन्स में पवन कल्याण गेम चेंजर हैं. पोस्टल बैलेट वोटिंग और ईवीएम के बीच अंतर पूरे तरीके से पवन कल्याण के प्रभाव की वजह से है. यूजर ने आगे लिखा कि पोस्टल बैलेट वोटिंग के बाद उनकी आवाज ने पूरे हरियाणा को बीजेपी में शिफ्ट कर दिया है.


    यूजर ने आगे पवन कल्याण को लेकर लिखा कि वो हमारे सनातन धर्म सेवियर हैं और साथ ही हरियाणा इलेक्शन रिजल्ट को भी टैग किया.

    ‘पवन है तो मुमकिन है…’
    एक दूसरी पोस्ट में यूजर ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर में बीजेपी के जीतने की बात कही. यूजर ने कहा कि हमारे सनातन रक्षक पवन कल्याण पूरे भारत को प्रभावित कर रहे है. अगर उन्होंने हरियाणा रोड रैली में कैम्पेन किया है तो इसका मतलब बीजेपी जरूरी जीतेगी. आगे कहा गया कि पवन है तो मुमकिन है.

    Share:

    हरियाणा विधानसभा चुनाव में जमकर चला 'मोदी मैजिक', नहीं चला राहुल गांधी का जादू

    Tue Oct 8 , 2024
    नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana)  में विधानसभा चुनाव (assembly elections) के लिए मतगणना (Counting of votes) जारी है. रुझान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) 50 सीट पर आगे चल रही है. कांग्रेस ने 35 सीटों पर आगे चल रही है. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Chief Minister Naib Singh Saini) और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Congress […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved