• img-fluid

    इंदौर के फ्रूट मार्केट में हंगामा! मुस्लिम व्यक्ति मंदिर के पास कर रहा था लघुशंका

  • October 08, 2024

    इंदौर। फ्रूट मार्केट इलाके (Fruit Market Area) में एक मुस्लिम व्यक्ति (Muslim Person) बजरंगबली मंदिर (Bajrangbali Temple) के पास खड़े होकर लघुशंका (Urination) कर रहा था। इस घटना की जानकारी मिलते ही बजरंग दल (Bajrang Dal) के सैकड़ों कार्यकर्ता विरोध करने मौके पर पहुंच गए। मामला संवेदनशील होने के कारण एमजी रोड थाना प्रभारी (MG Road Police Station Incharge) भी तुरंत वहां पहुंचे और युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गए। घटना के बाद इलाके में मुस्लिम समुदाय ने अपनी दुकानें बंद कर गिरफ्तारी का विरोध किया, जिसके चलते पुलिस ने फ्रूट मार्केट में सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया है।


    एमजी रोड थाना प्रभारी विजय सिसोदिया के अनुसार, मोइन नामक व्यापारी के बेटे ने हनुमान मंदिर के पास लघुशंका की, जिसकी सूचना बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली। उन्होंने इस पर कड़ी आपत्ति जताई और विरोध किया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद पुलिस अधिकारी और बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता थाने पहुंच गए हैं।

    Share:

    हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक के बीच इंटरनेट पर छिड़ा क्रेडिट वॉर, पवन कल्याण का ये वीडियो हुआ वायरल

    Tue Oct 8 , 2024
    नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव (assembly elections) के लिए वोटों की गिनती जारी है. अब तक के आए रुझानों में बीजेपी (BJP) को बहुमत मिलता दिख रहा है. 12 बजकर 30 मिनट तक के रुझानों के मुताबिक, हरियाणा की 90 सीटों में से बीजेपी 48 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं कांग्रेस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved