• img-fluid

    Bigg Boss 18: दावा, कुंडली दिखाने गए थे सिद्धू, ज्योतिष ने दी थी देश छोड़ने की सलाह

  • October 08, 2024

    मुंबई। ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) की शुरुआत धमाकेदार हुई है। कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच पहले दिन से ही टकराव देखने को मिल रहा है। कुछ लड़ाई-झगड़े पर उतर आए हैं। वहीं, कुछ चौंका देने वाले खुलासे कर रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी के जाने-माने राजनेता तजिंदर सिंह बग्गा  (Tajinder Singh Bagga) ने भी कुछ ऐसा ही किया। तजिंदर सिंह बग्गा ने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा हैरान कर देने वाला दावा किया।



    ज्योतिषी के पास कुंडली दिखाने गए थे सिद्धू
    तजिंदर सिंह बग्गा ने बताया कि ज्योतिष में उनका दृढ़ विश्वास है। गुणरत्न से बात करते हुए तजिंदर सिंह बग्गा ने कहा, “शुरू में, मुझे ज्योतिष में विश्वास नहीं था, लेकिन मेरा एक ज्योतिषी दोस्त है जिसका नाम रुद्र है। मैंने जब सिद्धू मूसेवाला के साथ उसकी एक तस्वीर देखी तब मैंने उससे पूछा कि वह सिद्धू से क्यों मिला था? उसने मुझे बताया कि सिद्धू उसे अपनी कुंडली दिखाने आया था।”

    ज्योतिष ने दी थी देश छोड़ने की सलाह
    तजिंदर सिंह बग्गा ने आगे कहा, “मैं हैरान रह गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि सिद्धू ऐसी चीजों में विश्वास रखता है। मेरे दोस्त ने बताया कि सिद्धू ने उसके साथ चार घंटे बिताए और उसने सिद्धू को देश छोड़ने की सलाह दी है, चेतावनी दी है कि उसके ऊपर खतरा मंडरा रहा है। मैंने अपने दोस्त से पूछा कि क्या उसने सिद्धू से कहा कि उसकी जान को खतरा हो सकता है। उसने कहा, ‘ज्योतिष में, हम सीधे तौर पर यह नहीं कह सकते कि किसी की जान को खतरा है, लेकिन मैंने उसे देश छोड़ने की चेतावनी जरूर दी थी।’ उसने बताया कि सिद्धू की 8 या 9 तारीख के आसपास देश छोड़ने की योजना थी।”

    आठ दिन बाद हुई सिद्धू की मौत
    तजिंदर सिंह बग्गा ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा, “मैं सोच में पड़ गया। मैं सोचने लगा कि महीने का 15-20 करोड़ रुपये कमाने वाला कोई व्यक्ति, ज्योतिषी की सलाह पर देश कैसे छोड़ सकता है? मैं उसकी जगह होता तो ऐसा नहीं करता। पर भाई 8 दिन बाद वो मर गया। मैंने तुरंत अपने दोस्त को फोन किया और कहा कि वो मुझे भी कोई सलाह दे। उस पल से, मैंने कुंडली पर आंख मूंदकर विश्वास करना शुरू कर दिया।” बता दें, 29 मई 2022 के दिन सिद्धू मूसेवाला की गैंग से जुड़ी एक घटना में दुखद मौत हो गई थी। सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर ने उनके प्रशंसकों और पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था।

    Share:

    Port Blair: उपराज्यपाल के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे भाजपा सांसद, राजनिवास तक निकलेगा मार्च; निषेधाज्ञा लागू

    Tue Oct 8 , 2024
    पोर्ट ब्लेयर। अंडमान और निकोबार (Andaman and Nicobar) द्वीप समूह के भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद बिष्णु पद रे (MP Bishnu Pad Re) लगातार विरोध जता रहे हैं। वह उपराज्यपाल एडमिरल डी के जोशी (Lieutenant Governor Admiral D K Joshi) (सेवानिवृत्त) को हटाने की मांग कर रहे हैं। इसी को लेकर रे आज राजनिवास तक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved