• img-fluid

    हरियाणा से भाजपा की विदाई तय है – आप नेता मनीष सिसोदिया

  • October 07, 2024


    नई दिल्ली । आप नेता मनीष सिसोदिया (AAP leader Manish Sisodia) ने कहा कि हरियाणा से (From Haryana) भाजपा की विदाई (BJP’s Departure) तय है (Is Certain) ।


    आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि हरियाणा के एग्जिट पोल ने दिखा दिया है कि हरियाणा से इनकी विदाई तय है। भारत के लोग भारतीय जनता पार्टी को विदा कर रहे हैं। हरियाणा के एग्जिट पोल भी यही बात साबित कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा, “हरियाणा के विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल ने भाजपा का समीकरण इनके सामने कर दिया है। एग्जिट पोल ने दिखा दिया है कि भाजपा की इस राज्य से विदाई तय हो गई है।”

    हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए हुए विधानसभा चुनाव के बाद जारी एग्जिट पोल के पूर्वानुमानों में भाजपा राज्य में सत्ता गंवाती दिख रही है। आधा दर्जन से ज्यादा एग्जिट पोल में भाजपा को हैट्रिक से चूकते दिखाया गया है। वहीं, कांग्रेस को बहुमत का आंकड़ा दिया है। एग्जिट पोल के आंकड़ों से कांग्रेस और ‘इंडिया’ ब्लॉक में शामिल राजनीतिक दल खुश हैं। हालांकि, भाजपा को भरोसा है कि परिणाम उनके पक्ष में ही आएंगे, क्योंकि ‘पिक्चर अभी बाकी है’। दरअसल, 5 अक्टूबर को हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान संपन्न होने के बाद 8 अक्टूबर को मतगणना होगी। एग्जिट पोल के पूर्वानुमान सामने आने के बाद विपक्ष भाजपा पर हावी है।

    उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत लोकसभा चुनाव के परिणाम से ही हो चुकी थी। अब हरियाणा के एग्जिट पोल से लोग अंतिम बार भाजपा की सरकार देख रहे हैं। एग्जिट पोल ने साफ कर दिया है कि हरियाणा से भाजपा के जाने का समय आ गया है। यह पूछे जाने पर कि आम आदमी पार्टी ने भी पूरी ताकत के साथ हरियाणा का विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन एग्जिट पोल में उसे एक भी सीट मिलती हुई नहीं दिख रही है, मनीष सिसोदिया सवाल को टालते दिखे। उन्होंने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि केंद्र सरकार जिस तरह से केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, वह खुद को खत्म कर रही है। भारत के लोग भाजपा को अब विदा कर रहे हैं।”

    Share:

    युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्रदान करने का वादा किया केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने

    Mon Oct 7 , 2024
    पीलीभीत । केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद (Union Minister of State Jitin Prasad) ने युवाओं को रोजगार के नए अवसर (New Employment Opportunities to the Youth) प्रदान करने का वादा किया (Promised to Provide) । केंद्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में राजकीय इंटर कॉलेज में एक नवनिर्मित […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved