• img-fluid

    हमास ने फिर किया हमला, गाजा से दागे रॉकेट; तेल अवीव में बजे सायरन

  • October 07, 2024

    यरुशलम। इजरायल पर बीते साल सात अक्टूबर को हमास के आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले को आज एक साल पूरा हो गया है। इस बीच आज ही के दिन एक बार फिर बीच हमास की ओर से तेल अवीव और गाजा सीमा के पास रॉकेट दागे गए, जिसके कारण मध्य तेल अवीव में सायरन बज उठे। इजरायली सेना ने इस बारे में जानकारी दी है। इस दौरान किसी प्रकार के जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। हमास ने यह भी कहा कि उसने गाजा के विभिन्न हिस्सों में इजरायली सेना पर हमला किया है।


    हमास (Hamas) की तरफ से यह रॉकेट (Rockets) ऐसे समय में दागे गए हैं जब इजरायल (Israeli) के इतिहास में हुए सबसे घातक हमले के एक साल पूरे होने पर सोमवार को देशवासियों ने रैलियां निकालीं और शोक समारोह आयोजित किए। इस हमले ने गाजा (Gaza) में युद्ध (War) को जन्म दिया और इजरायलियों को कभी ना भूलने वाला घाव दे दिया। हमास ने सोमवार को फिर से रॉकेट दागकर यह दिखाया कि वह अब भी लड़ाई लड़ रहा है। उसने तेल अवीव और गाजा सीमा के पास रॉकेट दागे, जिससे हवाई हमले के सायरन (Sirens) बजने लगे।

    Share:

    बीकानेर में रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोलने का मामला आया सामने, रेलवे ने दिया अपडेट

    Mon Oct 7 , 2024
    बीकानेर। राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) जिले में बड़ा रेलवे (Railway) हादसा होते-होते रह गया। दरअसल, यहां कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक (Track) की फिश प्लेट (Fish Plate) ही खोल दी। हालांकि इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोलते हुए देख लिया और शोर मचाने लगे। स्थानीय लोगों का शोर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved