• img-fluid

    MP: डिंडोरी में छह साल की मासूम से रेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

  • October 07, 2024

    डिंडोरी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के डिंडोरी जिले (Dindori District) में छह वर्षीय (Six-year-old) बच्ची (Girl) के साथ रेप करने के आरोप में उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है और उसे जबलपुर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है. 21 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना रविवार को शाहपुरा थाना क्षेत्र में हुई. पीड़िता अपने दादा-दादी के साथ रह रही थी. शाहपुरा थाना प्रभारी शिवलाल मरकाम ने बताया कि जब वह घर पर अकेली थी, तो आरोपी घर में घुसा और उसके साथ रेप किया.


    उन्होंने बताया कि पीड़िता की दादी घर के पीछे वाले हिस्से में काम कर रही थी और उसके दादा भी घर पर नहीं थे. अधिकारी ने बताया कि पड़ोस की एक लड़की ने पीड़िता को घायल अवस्था में देखा और उसकी दादी को सूचित किया. उन्होंने बताया कि जब उसकी दादी वहां पहुंची तो पीड़िता के गुप्तांग से खून बह रहा था. इसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

    Share:

    'India will continue to train Maldives soldiers', said PM Modi, Muizzu invited him to visit Male

    Mon Oct 7 , 2024
    New Delhi: Maldives President Mohammad Muizzu, who is on a visit to India, held a bilateral meeting with PM Modi today. Prime Minister Narendra Modi and Muizzu inaugurated the runway of Hanimadhoo International Airport in Maldives through virtual medium. During this, Muizzu also invited PM Modi to visit Maldives. After the meeting, both the leaders […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved