• img-fluid

    MP के सतना में एक प्रेमी जोड़ों के अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

  • October 07, 2024

    सतना। मध्य प्रदेश के सतना (Satna) में एक शख्स प्रेमी जोड़ों के अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहा था। इस बात से नाराज होकर एक प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वीडियो बनाने वाले शख्स को मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी और मित्रों ने ब्लैकमेल करने वाले व्यक्ति का फेफड़ा तक फाड़ डाला।
    फाड़ डाला फेफड़ा

    सतना पुलिस ने इस हत्याकांड का रविवार को खुलासा किया। खुलासे में बताया कि 3 अक्टूबर की दोपहर 2:30 बजे धारकुंडी-जैतवारा मार्ग पर मचखड़ा गांव के पास सड़क किनारे अरुण त्रिपाठी की लाश पड़ी थी। इस बात की सूचना पुलिस को मिली। फेफड़े पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। जिस कारण अरुण की मौत हो गई थी।

    एसडीओपी चित्रकूट विक्रम सिंह कुशवाह ने बताया कि 2 अक्टूबर को रितिक और संजू अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मचखड़ा पहाड़ घूमने गए थे। जहां मृतक अरुण त्रिपाठी ने मोबाइल से उनके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। इसके बाद मृतक अरुण ने दस हजार रुपए की मांग की और न देने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी । इस बात से घबराए प्रेमी जोड़ों ने मृतक अरुण को 2000 रुपए दिए पर मृतक दस हजार की मांग पर अड़ा रहा एवं शेष आठ हजार देने की बात कही। इस बीच मृतक अरुण ने सभी के मोबाइल छीन लिए थे।



    अरुण के ही हथियार से उसी की हत्या
    3 अक्टूबर की दोपहर करीब 1.30 बजे आरोपी प्रेमी अपने साथियों के साथ मचखडा पहुंचा। वो ग्रुप बनाकर मृतक के खेत के पास मेन रोड पर खड़े होकर अरुण त्रिपाठी का इंतजार करने लगे। अरुण के पहुंचने पर आरोपी और उसके मित्रों ने उसे रोककर उसके द्वारा बनाए गए फोटो-वीडियो की मांग करने लगे। इसी दौरान आरोपी और अरुण में विवाद हो गया। सभी आरोपी मिलकर गाली गलौज कर लाठी डंडे से मृतक के साथ मारपीट करने लगे। तभी अरुण ने एक धारदार हथियार निकाला। लेकिन आरोपी ने उस हथियार को पकड़ लिया और उसी से उसके चेहरे और सीने पर ताबड़तोड़ वार करने लगे। मौके पर ही अरुण त्रिपाठी की मौत हो गई।

    पुलिस ने रामखेलावन उर्फ रितिक साकेत पिता रन्नू लाल साकेत उम्र 24 वर्ष, अमित साकेत पिता रामलाल साकेत उम्र 24 वर्ष, साजन उर्फ संजू साकेत पिता कामता प्रसाद साकेत उम्र 18 वर्ष, कृष्णा लखेरा पिता संतोष लखेरा उम्र 18 वर्ष एवं चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

    Share:

    भारतीय विदेश मंत्री बोले- संयुक्त राष्ट्र पुरानी कंपनी की तरह, बाजार के साथ उसका कोई तालमेल नहीं

    Mon Oct 7 , 2024
    नई दिल्ली। विदेश मंत्री एस जयशंकर (Foreign Minister S Jaishankar) ने रविवार को संयुक्त राष्ट्र संघ (United Nations Organization) पर तंज कसते हुए कहा कि वह एक पुरानी कंपनी की तरह है जो बाजार के साथ अपना तालमेल नहीं बिठा रही है बल्कि जगह घेर रही है। अगर उसमें जल्दी ही सुधार नहीं किया जाता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved