• img-fluid

    आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट

  • October 07, 2024

    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में आतंकी (Terrorist) किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं. जहां देश में इस वक्त त्योहार का माहौल चल रहा है, तो वहीं दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की कोशिश है. इसके लिए दिल्ली पुलिस (Police) को अलर्ट (Alert) किया गया है. त्योहारों पर आतंकी हमला हो सकता है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने अपने मकसद में कामयाब होने के लिए भीड़-भाड़ वाली जगह पर मूवमेंट शुरू की है.

    इसके साथ ही दिल्ली में खुफिया एजेंसियों को भी आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया एजेंसियों ने आतंकी मॉड्यूल से जुड़े हुए इनपुट दिल्ली पुलिस के साथ शेयर किए. बताया जा रहा है कि आतंकी हमले में टेरर मॉड्यूल किसी भी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए विदेशी नागरिकों को भी ढाल बनाकर किसी बड़े टेरर मॉड्यूल को अंजाम दे सकते हैं.


    आतंकियों के निशाने पर पब्लिक मूवमेंट वाली हर जगह और कुछ देशों के दूतावास भी शामिल हो सकते हैं. सभी की निगरानी बढ़ाने के लिए अलर्ट जारी किया गया है. पुलिस को मार्केट की पेट्रोलिंग बढ़ाने, सभी बाजारों , प्रॉपर्टी डीलर, कार डीलर के दफ़्तर, गैरेज पर चेकिंग करने से जुड़े आदेश दिए गए हैं. सोशल मीडिया पर धार्मिक आपत्तिजनक कंटेंट से भी माहौल खराब करने की साजिश भी शामिल है. इसलिए पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया है.

    दिल्ली पुलिस ने आम लोगों से भी यह अपील की है कि किसी भी तरह की संदिग्ध शख्स या सामान को देखें, तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें. दिल्ली के आम भीड़-भाड़ वाले इलाकों में पुलिस का सादे कपड़ों में तैनात किया गया है. ऐसी जगहों पर टाइट सिक्योरिटी रखी गई है. इसके साथ ही पुलिस दिल्ली से सटे बॉर्डर पर भी चेकिंग कर रही है.

    Share:

    न सलमान और न शाहरुख, ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर इंसान

    Mon Oct 7 , 2024
    मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भारत के सबसे अमीर एक्टर हैं। हुरून इंडिया की लिस्ट के मुताबिक, शाहरुख (Salman and Shahrukh) की नेटवर्थ तकरीबन 7,300 करोड़ रुपये है। वहीं सलमान खान की नेटवर्थ 3000 करोड़ रुपये के आस-पास है। लेकिन, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा भी शख्स है जिसकी नेटवर्थ सलमान और शाहरुख दोनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved