• img-fluid

    बेवफाई का पता चलने पर महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खा ली पति की राख

  • October 07, 2024

    मुंबई। मरे हुए पार्टनर की बेवफाई (Partner’s Infidelity) का पता चलने पर कोई क्या कर सकता है, उसकी याद में आंसू बहा सकता है। लेकिन कनाडा कि एक महिला ने सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, जब अपने पति की मौत के बाद महिला को पता चला कि उसके पति ने उसको एक बार नहीं कई बार धोखा दिया है तो उसने गुस्से में अपने पति की अस्थियों और राख को खा लिया। वह यहां पर ही नहीं रुकी, अपने पालतू कुत्ते के मल में भी उसने अपने पति की राख को मिला दिया, बाद में उसने यह सारी घटना एक किताब के जरिए लोगों के सामने रखी।



    जेसिका वाइट नाम की इस महिला का कहना है कि उनके पति की मौत 2015 में टेक्सास की ट्रिप के दौरान हुई थी। उनकी मौत के कुछ ही समय बाद उन्हें पता चला कि उनके पति उन पर काफी समय से चीट कर रहे थे, जिसके बाद गुस्से में उन्होंने यह कदम उठाया। अपने नए संस्मरण ए विडोज गाइड टू डेड बास्टर्ड में जेसिका ने बताया कि उनकी मौत की खबर सुनकर उन्होंने ह्यूसटन के अस्पताल का नंबर खोजने के लिए पति का आईपैड यूज किया। लेकिन जैसे ही मैंने उसमें ह्यूटन डाला वह अपने आप ह्यूसटन एस्कॉर्ट्स से अपने आप भर गया। उसकी हिस्ट्री चैक करने पर पता चला की वह कई अलग-अलग जगहों पर और कई बार एस्कॉर्ट सर्विस ले चुका था और इसके लिए उसने बहुत ज्यादा पैसा भी खर्च किया था। बाद में छानबीन करने पर पता चला कि वह लगातार उसे धोखा दे रहा था और उसने कई महिलाओं के साथ संबंध भी बनाए थे।

    जेसिका ने लिखा कि वह जब भी काम पर बाहर जाता था तो मुझसे कहता था कि काम की वजह से देर हो जाएगी, लेकिन वास्तव में वह वहां पर किसी और के साथ मुझे धोखा दे रहा होता था। यहां तक की वह मुझे अपने कंप्यूटर से भी हाथ नहीं लगाने देता था, उसके मरने के बाद जब मैंने उसे देखा तो मैं दंग रह गई। क्योंकि उसमें हजारों की संख्या में पोर्न वीडियोज थी जो कि कैटेगरी के हिसाब से जमी हुई थी।यही नहीं बाद में मुझे पता चला की उसने अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अपार्टमेंट भी किराए पर ले रखा है जहां पर वह अन्य महिलाओं के साथ संबंध बनाता था।

    जेसिका ने अपनी किताब में बताया कि मैं यह जानकर हैरान हो गई कि जिसके लिए मैंने पूरी जिंदगी बिताई उसने मेरे साथ ऐसा किया। क्योंकि वह मर चुका था इसलिए मैं उससे लड़कर अपना गु्स्सा भी नहीं निकाल सकती थी। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल हो गया था। मैं इस सदमें से उबर नहीं पा रही थी। इसलिए एक दिन मैंने उसकी राख से भरी थैली को चाकू से फाड़ दिया। फिर मैंने अपने कुत्ते के मल के साथ राख को मिला दिया। बाद में मुझे अपराध बोध हुआ कि मैंने अपने जीवनसाथी के अवशेषों का अपमान किया है। इसलिए मैंने और राख ली और उसको खा लिया। जेसिका ने कहा कि उसके अवशेष मेरी उंगलियों पर सूखे महसूस हो रहे थे। वह बेकिंग पाउडर के दानों की तुलना में मोटे थे नमक की तुलना में दाने दार थे। मैंने उन्हें मिट्टी की तरह जीभ पर रखा और निगल लिया।

    Share:

    आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट

    Mon Oct 7 , 2024
    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में आतंकी (Terrorist) किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं. जहां देश में इस वक्त त्योहार का माहौल चल रहा है, तो वहीं दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की कोशिश है. इसके लिए दिल्ली पुलिस (Police) को अलर्ट (Alert) किया गया है. त्योहारों पर आतंकी हमला हो सकता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved