• img-fluid

    MP: खंडवा-इंदौर के बीच मोरटक्का पुल पर बस से उतरा युवक, नर्मदा में लगा दी छलांग

  • October 07, 2024

    खंडवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में खंडवा और इंदौर सड़क मार्ग (Khandwa and Indore road) के मध्य मोरटक्का (Mortakka) स्थित नर्मदाजी के वाहन पुल से रविवार को एक युवक अचानक नीचे कूद गया। इस दौरान ब्रिज पर मौजूद गोताखोर अर्जुन वर्मा ने यह देख लिया और तुरन्त ही नीचे नदी में नाव चला रहे स्थानीय युवकों को आवाज़ लगाई। जिसके बाद मौके पर जगदीश वर्मा सहित कुछ अन्य गोताखोर पहुंचे, जिन्होंने डूब रहे युवक को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला। युवक की पहचान कार्तिक के रूप में हुई, जिसे उठाकर नाव के सहारे किनारे पर लेकर आया गया, साथ ही तुरन्त मोटक्का पुलिस चौकी (Motakka Police Station) को भी इस मामले की सूचना दी गयी। वहीं युवक को बड़वाह स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इधर मोरटक्का पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। वहीं देर शाम युवक की हालत गम्भीर होने के चलते उसे इंदौर रेफर करने की भी सूचना मिली है।


    पुलिस के द्वारा ही घायल युवक के इंदौर स्थित परिजनों को भी सूचना दी गई। वहीं जांच में सामने आया कि घटना के दौरान एक लड़की को भी लोगों ने पुल पर भागते हुए देखा था। इधर मोरटक्का चौकी के एएसआई पाटीदार ने बताया कि पुलिस को खबर लगते ही हम लोग मौके पर पहुंचे थे। जहां से घायल युवक को तुरंत एम्बुलेंस से बड़वाह अस्पताल भेज दिया गया था। इस दौरान वहां मौजूद युवक की साथी एक लड़की ने हमे बताया है कि हम लोग कल आये थे। रात्रि रुकने के बाद बस से इंदौर जा रहे थे। इस दौरान मोरटक्का पुल पर बस रुकी, तो युवक कार्तिक प्रजापति छलांग लगाकर कूद गया।

    Share:

    इस्राइल-हमास युद्ध की वजह से मलबे के ढेर में तब्दील हुआ गाजा शहर, 1.63 लाख इमारतें हुई ध्वस्त

    Mon Oct 7 , 2024
    तेल अवीव। इस्राइल-हमास युद्ध (Israel-Hamas war) की वजह से फलस्तीन (Palestine) का गाजा शहर (Gaza city) मलबों के ढेर में तब्दील (Debris piled up transformed) हो गया है। पिछले एक साल में इस शहर में 4.2 करोड़ टन से अधिक मलबा जमा हो गया है। इसमें टूटी और ध्वस्त दोनों इमारतें शामिल हैं। चिंता की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved