• img-fluid

    इंदौर में बिजनेसमैन के 15 साल के बेटे का न्यूड वीडियो बनाया, मार्च से ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी

  • October 06, 2024


    इंदौर (Indore): इंदौर में बिजनेसमैन के 15 साल के बेटे का न्यूड वीडियो उसके ही दोस्तों ने बनाया। आरोपी उसे मार्च से अब तक ब्लैकमेल कर रहे थे। शनिवार शाम पिता को पता लगा तो वे बेटे को लेकर थाने पहुंचे। देर रात पुलिस ने एफआईआर की। तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक, पीड़ित शहर के एक स्कूल में 10वीं का छात्र है। उसने तीन दोस्तों पर केस कराया है। बच्चे के पिता ने बताया कि 2 अक्टूबर को बेटे के वॉट्सऐप पर एक वीडियो आया। इस समय उसका मोबाइल उनके पास था। उन्होंने वीडियो देखा तो बेटे को दो लड़के दौड़ाकर नीचे गिरा रहे हैं। इसके बाद उसके कपड़े उतारे। बेटा न्यूड दिख रहा है।

    व्यापारी ने बताया कि जब उन्होंने बेटे से इस बारे में बात की, तो उसने बताया कि मामला 20 मार्च का है। वह लिंबोदी इलाके में टर्फ पर गया था। शाम 7 बजे दो दोस्तों ने उसे पकड़ा और गिराकर कपड़े उतार दिए। तीसरे दोस्त ने वीडियो बनाया। डर की वजह से उसने यह बात किसी को नहीं बताई।


    आरोपियों में एक छात्र के स्कूल का दोस्त
    तेजाजी नगर थाने के टीआई देवेंद्र मरकाम ने बताया कि आरोपियों में एक लड़का छात्र के स्कूल का दोस्त है, बाकी दो उसके साथी हैं। नोटिस देकर तीनों को थाने बुलाया जाएगा। आरोपियों ने छात्र से रुपए लिए या नही, इसे लेकर जानकारी सामने नहीं आई है। पूछताछ की जाएगी।

    Share:

    MP के पर्यटकों के लिए खुशखबरी, खुल गया कूनो नेशनल पार्क

    Sun Oct 6 , 2024
    भोपाल: अगर आप भी घूमने के शौकीन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का प्रसिद्ध कूनो नेशनल (Kuno National Park) पार्क  भी 6 अक्टूबर यानि आज से पर्यटकों के लिए खुल गया है. हालांकि मध्य प्रदेश के सभी पर्यटक अभ्यारण 1 अक्टूबर से ही खोल दिए गए थे, लेकिन कूनो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved