• img-fluid

    उत्तर प्रदेश में लोगों ने मुद्दों के आधार पर परिवर्तन का मन बना लिया है – सपा सांसद डिंपल यादव

  • October 06, 2024

    मैनपुरी । सपा सांसद डिंपल यादव (SP MP Dimple Yadav) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोगों (People in Uttar Pradesh) ने मुद्दों के आधार पर (On the basis of Issues) परिवर्तन का मन बना लिया है (Have made up their Mind for Change) । उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी एक्शन मोड में है।


    उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है और हमें बहुत अच्छा परिणाम मिलने वाला है । पार्टी के वरिष्ठ नेता तय करेंगे कि किस पार्टी के हिस्से में कौन सी सीट जाएगी। अयोध्या में जनता ने समाजवादी पार्टी को जिताने का काम किया है। ऐसे में मुझे लगता है कि लोग धर्म को राजनीति से दूर रखते हुए आम मुद्दों पर परिवर्तन चाहते हैं।

    उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी और महिला सुरक्षा बड़ा मुद्दा है। साथ ही सूबे में कानून अपना इकबाल खो चुका है। समाज के निचले तबकों के लोगों पर अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। प्रदेश का पूरा शासन और प्रशासन भ्रष्टाचार में लिप्त है। जो इस सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसे जेल का रास्ता दिखाया जाता है।

    सपा नेता ने कहा, मैं समझती हूं कि भाजपा सरकार को आरक्षण, बेरोजगारी और नौकरियों की बात करनी चाहिए। दस साल भाजपा को सरकार में आए हो गए, लेकिन युवाओं को नौकरियां नहीं मिल पा रही हैं। हम जातिगत जनगणना की जो बात करते आ रहे हैं। मैं समझती हूं उनको मुहर लगाने का कम करना चाहिए।

    वहीं प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने एक कार्यक्रम में कहा कि लोकसभा चुनाव में अयोध्या की हार की टीस मुझे भी है। मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में टिकट चाहे जिसे मिले, लेकिन जीत भाजपा की होगी। सपा इन दिनों मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है। जब आंख खुलेगी, तो हकीकत कुछ ओर दिखेगा। सपा इस प्रदेश के लिए खतरा बन चुकी है। ऐसे में मैं जनता से इसे समाप्तवादी पार्टी बनाने की अपील करता हूं।

    आपको बता दें कि गाजियाबाद, खैर, मीरापुर, कुंदरकी, करहल, कटेहरी, मिल्कीपुर, सीसामऊ, मझवां और फूलपुर सीट पर उपचुनाव होने हैं। इनमें से नौ सीटें विधायकों के सांसद बनने से खाली हुई हैं। एक सीट सपा विधायक इरफान सोलंकी को सजा मिलने के कारण रिक्त हुई है।

    Share:

    आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा

    Sun Oct 6 , 2024
    कोलकाता । आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में (In the RG Kar Medical College case) जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन (The Fast unto death of Junior Doctors) रविवार को दूसरे दिन भी जारी रहा (Continued for the Second Day) । ये डॉक्टर सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अपनी सहकर्मी के साथ हुए बलात्कार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved