• img-fluid

    पंजाब में पंचायत चुनाव से पहले तनाव, AAP नेता को लगी गोली; अकाली नेता पर आरोप

  • October 06, 2024

    फाजिल्का: पंजाब के फाजिल्का जिले में आम आदमी पार्टी के नेता मनदीप सिंह बराड़ गोलीबारी में घायल हो गए. आरोप है कि शिरोमणि अकाली दल के एक नेता ने ली चला दी जो बराड़ के सीने में जा लगी. बराड़ को घायल अवस्था में जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने वहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया है.


    जलालाबाद के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी ने आरोप लगाया है कि यह गोली शिरोमणि अकाली दल के नेता वरदेव सिंह मान ने चलाई है. बताया जा रहा है कि ब्लॉक विकास और पंचायत अधिकारी के ऑफिस के बाहर बराड़ और अकाली नेता मान के बीच तीखी बहस हो गई थी, जिसके बाद अकाली नेता ने कथित रूप से गोली चला दी.

    रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व अकाली सांसद ज़ोरा सिंह मान के बेटे वरदेव एक स्कूल से जुड़ी फाइल के बारे में पूछताछ करने के लिए बीडीपीओ ऑफिस गए थे, लेकिन उन्हें सहायता देने से मना कर दिया गया. इस इनकार के बाद, दफ्तर के बाहर तनाव बढ़ गया, जिसके कारण मान और बराड़ के बीच झड़प हो गई, जिसके दौरान कथित तौर पर गोली चलाई गई.

    Share:

    'झुकूंगा नहीं...' जहां हुआ था हमला, फिर वहीं पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क भी थे साथ

    Sun Oct 6 , 2024
    न्यूयॉर्क: रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप शनिवार को पेन्सिलवेनिया के बटलर शहर में उस जगह पर गए जहां 12 हफ्ते पहले 13 जुलाई को उनकी हत्या की कोशिश की गई थी. उन्होंने इसे एक ‘पवित्र स्थान’ बताया और कहा कि ईश्वर की मदद से वह बच गए. इस दौरान ट्रंप के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved