• img-fluid

    हरियाणा में BJP की लहर, सारे एक्जिट पोल्स होंगे फेल: अनिल विज

  • October 06, 2024

    चडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर आए सारे एग्जिट पोल्स (Exit polls) में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने का अनुमान जाहिर किया गया है। इन पोल्स में भाजपा को अधिकतम 20 से 25 सीटें ही मिलने की बात कही गई है, लेकिन पार्टी के सीनियर नेता अनिल विज (Senior leader Anil Vij) ने इन्हें खारिज किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तो भाजपा की लहर चल रही है, सारे एग्जिट पोल्स गलत साबित होंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में फूट है और तमाम सीटों पर उनके खिलाफ बागी चुनाव में उतरे हैं। इन सारे फैक्टर्स को एग्जिट पोल में नहीं दिखाया गया है, लेकिन हमने इन चीजों को नोट कर रखा है और उसके आधार पर ही हम कह रहे हैं कि फिर से भाजपा को बहुमत मिलेगा।


    अंबाला कैंट से भाजपा उम्मीदवार अनिल विज ने कहा कि 10 साल की सरकार में इतने काम हुए हैं कि हम फिर से लौटेंगे। हालांकि इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि फूट तो भाजपा में भी है और वह खुद को सीएम फेस के तौर पर पेश करते हैं। इस पर अनिल विज ने कहा कि यह फूट वाली बात नहीं है। मैंने पार्टी के लिए हर स्तर पर काम किया है। जब अयोध्या जाने की बारी आई तो वहां गोलियों के बीच मैं आगे खड़ा था। अमरोहा में चेतन चौहान को चुनाव लड़ाने के लिए मैं गया था। इसके अलावा जहां भी पार्टी ने जिम्मेदारी दी थी, उसे मैंने निभाया है।

    अनिल विज ने कहा कि मेरी ओर से सीएम बनने की बात इसलिए कही गई क्योंकि जब नायब सिंह सैनी को जिम्मेदारी मिली तो लोग सवाल उठाने लगे थे। मेरे समर्थक कह रहे थे कि नायब सिंह सैनी सीएम बन सकते हैं तो फिर अनिल विज क्यों नहीं आ सकते। इस पर मैंने कोई बात नहीं की। फिर चर्चाएं शुरू हो गईं कि अनिल विज खुद ही मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते। ऐसी स्थिति में मैंने अपने समर्थकों को साफ करने के लिए बात रखी कि सीएम तो मैं भी बन सकता हूं। यह भी मैंने कहा कि यदि भाजपा सत्ता में वापस लौटी तो हो सकता है कि मैं सीएम के तौर पर ही मिलूं।

    Share:

    शादीशुदा पुजारी ने शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्‍कर्म, प्रेग्नेंट हुई

    Sun Oct 6 , 2024
    जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में मल्टीनेशनल कंपनी में बड़ी पोस्ट पर काम करने वाली 37 वर्षीय युवती के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। यहां घरों में पूजा पाठ और अनुष्ठान करने वाले आरोपी (Married Priest) ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से पहले दोस्ती की फिर प्यार का इजहार किया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved