• img-fluid

    UP : अमेठी कांड के आरोपी चंदन वर्मा ने किया खुलासा, बोला- पूनम से कोई संबंध नहीं था, बच्चों को मारना मेरी गलती

  • October 06, 2024

    अमेठी । अमेठी हत्याकांड (Amethi Massacre) का आरोपी चंदन वर्मा (Chandan Verma) अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आरोपी चंदन वर्मा पहली बार मीडिया के कैमरे के सामने आया, उसने कहा कि मेरा कोई प्रेम प्रसंग (शिक्षक की पत्नी से) नहीं था, हालांकि मुझे अपनी गलती का पछतावा है. बच्चों की हत्या करने को लेकर आरोपी ने कहा कि गलती हुई है. दरअसल, पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा को अरेस्ट करने के बाद दावा किया था कि शिक्षक की पत्नी से आरोपी का प्रेम प्रसंग (Love affair) था.

    आरोपी चंदन ने अमेठी में शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार रात नोएडा में एक टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया, जब वह दिल्ली भाग रहा था. आरोपी को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि घटना की जांच के लिए तत्काल 5 टीम लगाई गई थी. मृतका से आरोपी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच रिश्तों में खटास आई थी.

    पुलिस ने शनिवार तड़के वर्मा के पैर में गोली मार दी, जब पुलिस उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल बरामद करने गई थी. इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था, तभी पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी. घटना मोहनगंज थानाक्षेत्र की है.


    अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गुरुवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पूरे परिवार की हत्या करने के बाद आरोपी चंदन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी. आरोपी घटना के वक्त इतना ज्यादा गुस्से में था कि सामने जो भी आया उसको गोली मारी.

    गिरफ्तारी से पहले आरोपी चंदन वर्मा के व्हाट्स ऐप स्टेटस ने सबको चौंका दिया था. चंदन ने स्टेटस में लिखा था कि ‘पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा.’ जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद चंदन वर्मा को खुद को भी गोली से उड़ाना चाहता था. संभवत: इसीलिए उसने 5 लोगों की हत्या की बात अपने स्टेटस पर लिखी थी. पुलिस चंदन की तलाश में छापेमारी कर रही थी. शुक्रवार को उसे अमेठी से गिरफ्तार कर लिया गया.

    Share:

    इंदौर के गरबा उत्सव में चिकन लेकर पहुंच गए दो मुस्लिम युवक, जमकर हुआ हंगामा

    Sun Oct 6 , 2024
    इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore city) में गरबा उत्सव (Garba festival) में दो मुस्लिम युवक (Two Muslim youths) नॉनवेज लेकर पहुंच गए। जैसे ही इस बात की भनक लगी लोगों ने इसकी सूचना बजरंग दल के कार्यकर्ताओं (Bajrang Dal workers) को दी। इसके बाद बजरंग दल के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved