• img-fluid

    जबलपुर के वेलकम होटल में ब्लास्ट, चौथे फ्लोर पर फटा सिलेंडर, 1 की मौत, 7 घायल

  • October 05, 2024

    जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) शहर के होटल वेलकम (Hotel Welcome) में ब्लास्ट हो गया है. शनिवार को सर्विस किचन में गैस टेस्टिंग के दौरान अचानक से होटल के फोर्थ फ्लोर पर सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. विस्फोट इतना भयानक था कि बिल्डिंग की छत भी गायब हो गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची.

    घटना बरगी हिल्स, शास्त्री नगर स्थित होटल वेलकम की है. जानकारी के मुताबिक यहां कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी जा रही थी. होटल के चौथे फ्लोर पर सर्विस किचन में गैस टेस्टिंग के दौरान अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के मुताबिक घटना शाम 4 बजे की है. यहां तेज धमाके के साथ अचानक ब्लास्ट हुआ. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.


    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तिलवारा पुल के पास बने इस होटल का अब तक उद्घाटन भी नहीं हुआ है. यहां टेस्टिंग के बीच सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. सिलेंडर फटने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हुए है. सभी घायलों का इलाज जारी है. सिलेंडर फटने के कारणों की जांच की जा रही है. अब तक विस्फोट होने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. आशंका है कि फायर के लिए लगाई गई पाइपलाइन या आसपास रखे सिलेंडर में आग लगने से ब्लास्ट हुआ. ब्लास्ट होने के कारणों का पता लगाने जांच की जा रही है.

    Share:

    500 करोड़ के घोटाले में फंसी रिया चक्रवर्ती, दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री को भेजा नोटिस

    Sat Oct 5 , 2024
    नई दिल्ली। हाइबॉक्स ऐप (Highbox App) से जुड़े 500 करोड़ के घोटाले के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नोटिस जारी किया है। रिया पर आरोप है कि उन्होंने विज्ञापनों के जरिए लोगों को इस ऐप में निवेश करने के लिए कहा जो कि एक फ्रॉड ऐप है। आखिर क्या […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved