• img-fluid

    हरियाणा में सरकार भाजपा की बनेगी और मुख्यमंत्री वो बनेगा जिसे पार्टी चाहेगी – वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल विज

  • October 05, 2024


    अंबाला । वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल विज (Senior BJP leader Anil Vij) ने कहा कि हरियाणा में सरकार (The Government in Haryana) भाजपा की बनेगी (Will be formed by BJP) और मुख्यमंत्री (Chief Minister) वो बनेगा जिसे पार्टी चाहेगी (Will be whoever the Party wants) । अगर पार्टी मुझे चाहेगी तो अगली मुलाकात आपसे मुख्यमंत्री आवास पर होगी…मैं सबसे वरिष्ठ नेता हूं। अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनिल विज ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया।


    यह बयान तब आया जब हरियाणा में चुनावी वोटिंग चल रही थी, और उनके इस आत्मविश्वास से भरे बयान को भाजपा के संभावित सत्ता में वापसी के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।आपको बता दे की हरियाणा के पूर्व ग्रह मंत्री अनिल विज पहले भी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पेश कर चुके है।

    हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार सुबह से ही मतदान शुरू हो गया है, जहां प्रदेश की सभी 90 सीटों पर मतदाता अपने प्रतिनिधियों का चयन करेंगे।चुनाव आयोग के अनुसार, सभी 90 सीटों पर सुबह 9 बजे तक 9.53% मतदान हुआ।मतदाताओं में वोटिंग करने के लिए उत्साह देखा जा रहा है ।

    Share:

    छत्तीसगढ़ में अब तक के सबसे बड़े नक्सल एनकाउंटर के बाद अमित शाह ने बुलाई मीटिंग

    Sat Oct 5 , 2024
    नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर (Narayanpur) में शुक्रवार को बड़ा नक्सल एनकाउंटर (naxal encounter) हुआ. सुरक्षा बल ने 37 नक्सलियों को मार गिराया. इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है. इस हाई लेवल मीटिंग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved