• img-fluid

    एरोड्रम रोड पर नहीं हो शराब दुकानें, कैलाश विजयवर्गीय ने मेयर भार्गव को दिए निर्देश

  • October 05, 2024

    इंदौर। नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने खुद के विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख एरोड्रम रोड (Aerodrome Road) की शराब दुकानों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम में मंच से मेयर पुष्य मित्र भार्गव (Mayor Pushyamitra Bhargav) को निर्देश दिए कि स्वच्छता के साथ पवित्रता भी जरुरी है। अगली बार शराब ठेके हो तो यह ध्यान रखे कि बड़ा गणपति से पितृ पवर्त तक शराब की दुकानें न खुले। उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए।

    शराब के अलावा मांस-मच्छी की दुकानें भी इस मार्ग पर नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं नशे के खिलाफ रहता हुं। नशा करना अच्छी बात नहीं है। सबसे ज्यादा धार्मिक क्षेत्र मेरे विधानसभा क्षेत्र में है। यहां पवित्रता की भी ध्यान रखा जाएगा। मंत्री विजयवर्गीय ने मंच से यह भी कहा कि एरोड्रम रोड शहर के चौड़े मार्गों में से एक है, लेकिन मैं अक्सर देखता हुं कि व्यापारी फुटपाथों तक सामान टांग कर रखते है। उसके आगे काउंटर लगाते है और फिर सड़क के बड़े हिस्से को ग्राहकों के वाहन घेर लेते है।


    नगर निगम सड़क के दोनों तरफ एक सफेद लाइन खींचे। यदि उससे बाहर दुकान का सामान दिखे तो फिर जब्त कर लें। मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे पता है कि इससे दुकानदार नाराज हो जाएंगे, लेकिन उनकी नाराजगी की चिंता नहीं है। शहर का ट्रैफिक सुधारना भी जरुरी है। आपको बता दे कि मंत्री विजयवर्गीय पहले भी विधानसभा क्षेत्र के भागीरथपुरा क्षेत्र में अवैध नशा बिकने पर पुलिस अफसरों पर नाराज हो गए थे और तीन दिन में नशे का अवैध कारोबार बंद करने की हिदायत उन्होंने पुलिस अफसरों को दी थी।

    Share:

    हरियाणा में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बन रही है - महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा

    Sat Oct 5 , 2024
    नई दिल्ली । महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा (Mahila Congress National President Alka Lamba) ने कहा कि हरियाणा में (In Haryana) कांग्रेस (Congress) की पूर्ण बहुमत की सरकार बन रही है (Is forming Government with full majority) । महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने दावा किया कि हरियाणा में उनकी सरकार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved