• img-fluid

    MP: नर्मदा घाट पर साड़ी बांधकर करवाई महिला की डिलीवरी, दूर तमाशा देखती रही नर्स

  • October 05, 2024

    खंडवा: खंडवा जिले (Khandwa District) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. नर्मदा नदी (Narmada River) के खेड़ी घाट पर एक महिला (Women) की डिलीवरी (Delivery) की गई. इस दौरान मौके पर नर्स (Nurse) भी पहुंची, लेकिन वह केवल मूक दर्शक बनी रही. महिला की मदद के लिए वहां मौजूद गांव (Village) की अन्य महिलाओं ने साड़ी का इस्तेमाल किया और डिलीवरी करवाई.


    दरअसल, यह घटना तब हुई जब प्रसव पीड़ा के चलते महिला को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी स्थिति गंभीर हो गई और उसे रुकना पड़ा. तत्काल स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद एक नर्स मौके पर पहुंची. हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि नर्स ने कोई मदद नहीं की और बस खड़ी होकर तमाशा देखती रही. इस स्थिति को देखते हुए गांव की महिलाओं ने साड़ी बांधकर महिला की मदद की और सफलतापूर्वक डिलीवरी करवाई.

    Share:

    2 फरवरी 2025 को होगा इंदौर मैराथन का ग्यारहवाँ संस्करण

    Sat Oct 5 , 2024
    इंदौर। एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स (Academy of Indore Marathoners) द्वारा आयोजित बहुप्रतीक्षित इंदौर (Indore) मैराथन का 11वां संस्करण (Eleventh Edition) 2 फरवरी, 2025 को आयोजित किया जाएगा। एकेडमी के मुख्य संरक्षक एवं मध्यप्रदेश के मंत्री, माननीय कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने आज एक सादे समारोह में इस प्रतिष्ठित मैराथन की शुरुआत की घोषणा की। विजयवर्गीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved