• img-fluid

    मछली भरकर ले जा रहे वाहन ने सड़क पर बैठी गाय को कुचला

  • October 05, 2024

    • आज सुबह दुर्घटना के बाद अनियंत्रित होकर वाहन पलटा-सड़क पर बिखरी मछलियाँ

    महिदपुर रोड। शनिवार की सुबह जावरा की ओर से नगर में होकर तेज गति से गुजर रहा मछलियों से भरा पिकअप वाहन इंदिरा मार्केट में स्थित हरिओम टाइल्स की दुकान के सामने अनियंत्रित होकर सड़क पर बैठे निराश्रित गोवंश को कुचलते हुए पलट गई। इस दौरान वाहन में भरी मछलियाँ सड़क पर बिखर गई।


    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहन बहुत तेज गति से दौड़ रहा था। इस कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं गति तेज होने से पिकअप चालक अपने वाहन को नियंत्रित नहीं रख पाया तथा सड़क पर बैठे एक गोवंश की भी मौत हो गई तथा वाहन पलट गया जिसके कारण वाहन में भरी मछलियाँ भी सड़क पर बिखर गई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मदन पंवार घटना स्थल पर पहुंचे तथा यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से सामान्य करवाया। समाचार भेजे जाने तक पिकअप चालक के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई थी।

    Share:

    इंडिगो का नेटवर्क हुआ डाउन, टिकट बुकिंग और चेक-इन समेत कई सेवाएं हुईं बाधित

    Sat Oct 5 , 2024
    नई दिल्ली: भारत (India) की सबसे बड़ी घरेलू एयरलाइन (Airline) इंडिगो (Indigo) के यात्री शनिवार को एयरपोर्ट (Airport) पर चेक-इन (Check-In) और बैगेज ड्रॉप (Baggage Drop) के लिए लंबा इंतजार कर रहे हैं. इसकी वजह इंडिगो की नेटवर्क-वाइड सिस्टम (Network-Wide Systems) में आई खराबी है, जिसके चलते एयरलाइन की सेवाएं बाधित हो गई हैं. इंडिगो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved