• img-fluid

    टी20 महिला विश्व कप में कब और कहां देख पाएंगे भारत-पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग? जानें डिटेल्स

  • October 05, 2024

    नई दिल्ली: भारतीय टीम (Indian Team) आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में अपने दूसरे मुकाबले में दुबई में खेलने उतरेगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद अब उसका सामना पाकिस्तान (Pakistan) के साथ होगा. श्रीलंका को हराकर इस टीम ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया है. रविवार 6 अक्टूबर को दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमें आपस में टकराएंगी. वैसे ही भारत और पाकिस्तान के मैच का रोमांच चरम पर होता है लेकिन टीम इंडिया की पहली हार के बाद इस मुकाबले का महत्व और भी बढ़ गया है.


    अब दूसरे मैच में पाकिस्तान को हराना भारत के लिए जरूरी हो गया है. रविवार 6 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान की महिला टीम के बीच यह मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला भारतीय समय से मुताबिक दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा. टॉस मुकाबला शुरू होने से आधा घंटे पहले 3 बजे किया जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच का मजा स्टार स्पोर्ट्स पर हिन्दी और बाकी भाषा की कमेंट्री में अलग- अलग चैनल पर उठा सकते हैं. भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

    Share:

    MP: नर्मदा घाट पर साड़ी बांधकर करवाई महिला की डिलीवरी, दूर तमाशा देखती रही नर्स

    Sat Oct 5 , 2024
    खंडवा: खंडवा जिले (Khandwa District) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. नर्मदा नदी (Narmada River) के खेड़ी घाट पर एक महिला (Women) की डिलीवरी (Delivery) की गई. इस दौरान मौके पर नर्स (Nurse) भी पहुंची, लेकिन वह केवल मूक दर्शक बनी रही. महिला की मदद के लिए वहां मौजूद गांव (Village) की अन्य महिलाओं […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved