• img-fluid

    रईसों के साकेत नगर में निगम ने की बंगले की जब्ती

  • October 05, 2024

    • 4 लाख जमा नहीं करा पाए

    इंदौर (Indore)। नगर निगम राजस्व विभाग की टीम शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई का अभियान चला रही है। आज निगम की टीम ने शहर की सबसे पाश कालोनी साकेत नगर में बकायादारों के यहां कार्रवाई की और चार लाख की राशि बकाया होने पर एक बंगले के बाहर जब्ती-कुर्की का बोर्ड लगा दिया।

    कल भी नगर निगम की टीमों ने कई खाली प्लाटों पर जब्ती-कुर्की के बोर्ड लगाए थे। अब तक शहर के विभिन्न क्षेत्रों में यह मुहिम चलाई जा रही है, लेकिन आज सुबह निगम के आला अधिकारियों के निर्देश पर राजस्व विभाग के मयंक जैन और उनकी टीम ने 370, साकेत नगर में रहने वाले वालिया के यहां कार्रवाई की और विभिन्न करों की करीब 4 लाख की राशि बकाया होने पर बंगले के बाहर जब्ती-कुर्की का बोर्ड लगाया।


    राजस्व अधिकारियों का कहना है कि चूंकि परिवार बंगले में रह रहा था, इसलिए वहां बाहर ही बोर्ड लगाकर कार्रवाई की थी। अन्य बकायादारों के यहां भी टीम पहुंची थी, लेकिन उन्होंने बकाया राशि के चेक दे दिए। अधिकारियों का कहना है कि शहर के बड़े क्षेेत्रों में कार्रवाई का अभियान शुरू किया गया है और लाखों की राशि बकाया होने पर कई जगह जब्ती-कुर्की शुरू की गई है।

    Share:

    इंदौर : साथी के साथ जा रहे फर्नीचर कर्मचारी को ट्राले ने रौंदा, मौत

    Sat Oct 5 , 2024
    इंदौर। इंदौर (Indore) से पीथमपुर (Pithampur) गए दो बाइक सवार (two bike riders) सडक़ हादसे का शिकार हो गए। इनमें एक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। राजेंद्रनगर क्षेत्र में नवजात बच्चे (Newborn babies) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। श्रद्धा-सबुरी कॉलोनी निवासी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved