• img-fluid

    महाराष्ट्र : मुंबई में अजित पवार गुट के नेता की धारदार हथियार से हमला कर हत्या

  • October 05, 2024

    मुंबई. अजित पवार (Ajit Pawar) की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता (leader) सचिन कुर्मी (Sachin Kurmi) की शुक्रवार रात मुंबई के बायकुला (Bayakula) इलाके में हत्या कर दी गई. आरोपियों ने सचिन पर धारदार हथियारों (sharp weapon) से हमला किया और इसके बाद वह फरार हो गए.


    खबर के मुताबिक बीती रात मुंबई के भायखला इलाके में NCP अजित पवार गुट के तालुका अध्यक्ष सचिन कुर्मी पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में सचिन कुर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोपी हमला करने के बाद फरार हो गए.

    जांच में जुटी पुलिस
    स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल सचिन कुर्मी को तुरंत मुंबई के जे जे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, हालांकि इस घटना को लेकर अस्पताल में मौजूद कार्यकर्ता कोई बात नहीं कर रहा है. वहीं मुंबई पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

    पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना आधी रात को करीब 12:30 बजे हुई. जैसे ही इसकी सूचना मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल सचिन को नजदीकी जेजे अस्पताल में ले जाया गया है, यहां डॉक्टर ने जांच के बाद कुर्मी को मृत घोषित कर दिया. यह पता नहीं चल सका है कि हत्या किसने और क्यों की. हमले में 2 से 3 लोग शामिल थे.

    Share:

    पश्चिम बंगाल में 10 साल की बच्ची का रेप कर उतारा मौत के घाट, गुस्साए लोगो ने पुलिस चौकी में लगाई आग

    Sat Oct 5 , 2024
    परगना। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में दस साल की बच्ची (10-Year-Old Girl) के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Raped) किया गया और उसकी हत्या (Killed) कर दी गई। घटना कुलटाली के महिषमारी हाट से सटे कृपाखाली इलाके की है। आरोप है कि जब नाबालिग का परिवार कुलतली के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved