• img-fluid

    SA ने दूसरे ODI में IRE को 174 रनों से धोया, स्टब्स ने जड़ा कैरियर का पहला शतक

  • October 05, 2024

    जोहानिसबर्ग। साउथ अफ्रीका ने तीन मैच की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में आयरलैंड को 174 रनों से रौंदकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। टीम की इस जीत के हीरो ट्रिस्टन स्टब्स रहे जिन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा। स्टब्स की सेंचुरी के दम पर साउथ अफ्रीका की टीम पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 343 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही। इस स्कोर के आगे आयरलैंड की पूरी टीम महज 30.3 ओवर में 169 रनों पर ढेर हो गई। साउथ अफ्रीका ने पहले वनडे में आयरिश टीम को 139 रनों से रौंदा था। स्टब्स को उनकी 112 रनों की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।


    टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम को रयान रिकेल्टन (40) और टेम्बा बावुमा (35) ने अच्छी शुरुआत दी। बावुमा चोटिल होने के कारण रिटायर हर्ट हो गए। इसके बाद रासी वैन डेर डुसेन ने 35 रनों की पारी खेल टीम को 100 के पार पहुंचाया। साउथ अफ्रीका को इस समय एक बड़ी पारी की जरूरत थी तब काइल वेरिन और ट्रिस्टन स्टब्स की जोड़ी ने 103 रनों की साझेदारी की। इस दौरान काइल वेरिन ने 67 रन बनाए।

    स्टब्स यहीं नहीं रुके, उन्होंने चौथे विकेट के लिए वियान मुल्डर (43) के साथ 92 रन और जोड़े। स्टब्स अंत तक नाबाद रहे और उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ते हुए 81 गेंदों पर 8 चौकों और 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली।

    इस स्कार का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम का कोई बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाया। जिस वजह से पूरी आयरिश टीम 169 रनों पर ढेर हो गई। आयरलैंड के किसी बल्लेबाज ने 30 रन का आंकड़ तक नहीं छुआ। उनके लिए आखिरी विकेट के लिए ग्राहम ह्यूम (21) और क्रेग यंग (29) ने अर्धशतकीय साझेदारी की जो आयरलैंड के लिए आखिरी विकेट के लिए अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी है।

    Share:

    MP: रतलाम के शहर काजी की समुदाय से अपील- गरबा देखने न जाएं मुस्लिम मां-बहनें

    Sat Oct 5 , 2024
    रतलाम। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नवरात्रि के मद्देनजर गरबे (Garba organized of Navratri) का आयोजन किया जा रहा है। वहीं कई जिलों में गरबा को लेकर विवाद जारी है। गरबा आयोजकों ने इसको लेकर कई तरह के दिशा-निर्देश जारी किए हैं। हिंदूवादी संगठन (Hinduist organization) आधार कार्ड दिखाकर लोगों को प्रवेश दे रहे हैं। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved