• img-fluid

    इस्लामाबाद को दहलाना चाहते हैं इमरान के समर्थक, गृह मंत्री का बड़ा आरोप

  • October 05, 2024

    लाहौर: पाकिस्तान (Pakistan) के गृह मंत्री मोहसिन नकवी (Home Minister Mohsin Naqvi) ने इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-e-Insaf) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इमरान खान के सपोर्टर इस्लामाबाद (Islamabad) को दहलाना चाहते हैं. विदेशी मेहमानों (Foreign Guests) के दौरे के बीच वे लोग बंदूक के साथ इस्लामाबाद की तरफ बढ़ रहे हैं. प्रोटेस्ट कर रहे हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए.

    इस्लामाबाद में मीडिया को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि हर किसी को प्रोटेस्ट करने का आधिकार है लेकिन पीटीआई के लोग जिस तरह से कर रहे हैं, वो सही नहीं है. नकवी ने कहा कि उन्होंने एक दिन पहले भी पीटीआई से अभी प्रोटेस्ट नहीं करने की अपील की थी. नकवी ने कहा कि वह किसी को भी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने नहीं देंगे.


    दरअसल, पीटीआई के समर्थक न्यायपालिका की स्वतंत्रता और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की जेल से रिहाई के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. यह विरोध प्रदर्शन मलेशियाई प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम की पाकिस्तान यात्रा के अंतिम दिन और आगामी शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन से पहले हुआ है. हालांकि, अधिकारियों ने इस्लामाबाद में कुछ स्थानों पर पहले ही धारा 144 लागू कर दी थी.

    गृह मंत्री ने कहा कि सरकार ने विदेशी मेहमानों की सुरक्षा के लिए कुछ अतिरिक्त कदम उठाए हैं. उन मेहमानों को सुरक्षा प्रदान करना महत्वपूर्ण है. उन्हें विरोध प्रदर्शन करने का अधिकार है, लेकिन ऐसा करने का यह सही तरीका नहीं है.

    पीटीआई ने अगस्त के महीने में दावा किया था कि जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की जान को खतरा है. पीटीआई ने कहा था है कि रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद इमरान खान को एकांत कारावास में रखा जा रहा है. उन्हें जानबूझकर लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. जेल में उनके साथ बुरा बर्ताव किया जा रहा है. उनके सेल में सीवर का ढक्कन जानबूझकर खुला छोड़ दिया गया है ताकि सेल बदबू से भरा रहे. सेल में पानी की आपूर्ति काट दी जा रही है. नहाने के लिए पानी नहीं दिया जाता.

    Share:

    शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोली...

    Sat Oct 5 , 2024
    मुंबई। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. सह-प्रतियोगी होने से लेकर अच्छे दोस्त बनने तक, दोनों काफी कम समय में एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए. शो में भी शहनाज सिड के लिए काफी पजेसिव थी और उन्हें अक्सर अपने प्यार को कन्फेस करते […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved